बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी मांग रहे हैं डोर टू डोर वोट, मिल रहा है भारी जनसमर्थन

बांदा सदर सीट में भाजपा से दूसरी बार प्रत्याशी बनाए गए प्रकाश द्विवेदी चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं..

बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी मांग रहे हैं डोर टू डोर वोट, मिल रहा है भारी जनसमर्थन
प्रकाश द्विवेदी मांग रहे हैं डोर टू डोर वोट मिल रहा है भारी जनसमर्थन..

बांदा सदर सीट में भाजपा से दूसरी बार प्रत्याशी बनाए गए प्रकाश द्विवेदी चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं। मतदाताओं का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए घर घर जाकर समर्थन मांग रहे हैं। उनका जगह जगह स्वागत हो रहा है और समर्थन भी  मिल रहा है।

यह भी पढ़ें - बांदा में अमित शाह को क्यों दिखाई दिया पाकिस्तान, वजह ये रही

सदर विधानसभा 235 बांदा से प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी ने अपने पार्टी के पदाधिकारियो, कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय ग्रामीणों के साथ अपने जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत ग्राम बिलगॉव से की। इसके बाद अजीतपारा, सहेवा, कुरौली, घुरौडा, जखनी, तिन्दवारा, पल्हरी, मवई मे डोर टू डोर आमजन ग्रामीणों के पास पहुॅचकर आगामी 23 फरवरी को पहले मतदान वाद मे अन्य काम की बात कहते हुये भाजपा सरकार द्वारा आमजन, मजदूरों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के लिये किये गये विकास के कार्याे की विस्तार से जानकारी दी। साथ ही पुनः से भाजपा सरकार बनाने मे सहयोग देने की बात कही।

प्रकाश द्विवेदी मांग रहे हैं डोर टू डोर वोट मिल रहा है भारी जनसमर्थन..

ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि भाजपा के संकल्प पत्र मे वर्णित सभी संकल्पों को सरकार बनते ही आमजनों के विकास के लिये पूरा किया जायेगा। इस दौरान ग्रामीणों ने भाजपा  प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी द्वारा अपने पूर्व पॉच वर्षाे मे किये गये विकास कार्याे की सराहना की व आभार जताया। जगह-जगह प्रत्याशी को फूूल माला व तिलक लगाकर आने वाले मतदान के दिन आधिक से अधिक संख्या मे वोट देकर जनसमर्थन का विश्वास दिलाया। इस मौके पर बडी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी के साथ ग्रामीण उपस्थित रहें। 

यह भी पढ़ें - झाँसी : भाजपा के दो विधायक बैठे धरने पर, बोले क्षेत्र में अपराधी सक्रिय

वही दूसरी ओर भाजपा की महिला टोली ने एक बार फिर सघन जनसम्पर्क प्रचार अभियान को जारी रखते हुए नगर के हरदौल तलैया, बारी मोहाल, बिजली खेडा, शान्ति नगर, तुलसी नगर, गंगा नगर इन्द्रप्रस्थ कालोनी, शिक्षक कालोनी, डी.सी.डी.एफ. में महिलाओं बुजुर्गाे युवा वर्ग व क्षेत्री जनों के बीच पहुच कर प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा और भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी द्वारा 05 वर्षाे में किये गये विकास कार्याे की चर्चा करते हुए आने वाले समय में भाजपा द्वारा लिए गये संकल्पों की विस्तार से जानकारी देते हुए भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसमर्थन के साथ अधिक से अधिक मत देकर विजयी बनाने की अपील की।

प्रकाश द्विवेदी मांग रहे हैं डोर टू डोर वोट मिल रहा है भारी जनसमर्थन..

जिसमे सभी लोगो ने भाजपा प्रत्याशी को अधिक से अधिक मत एवं समर्थन देने का अश्वासन दिया। इस मौंके पर पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष सरिता द्विवेदी के साथ लगभग 02 दर्जन भारतीय जनता पार्टी की महिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहीं।

यह भी पढ़ें - छोड़ के अपने सारे काम, पहले चलो करें मतदान, KCNIT में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2