बांदाः नामांकन के पांचवें दिन सपा की गीता साहू ने नामांकन किया, अब तक 38 पर्चे भरे गए

नगर निकाय चुनाव के लिए जनपद में नामांकन के पांचवें दिन अध्यक्ष पद के लिए 6 और सदस्य पद के लिए 21 नामांकन ...

बांदाः नामांकन के पांचवें दिन सपा की गीता साहू ने नामांकन किया, अब तक 38 पर्चे भरे गए

नगर निकाय चुनाव के लिए जनपद में नामांकन के पांचवें दिन अध्यक्ष पद के लिए 6 और सदस्य पद के लिए 21 नामांकन हुए। इस तरह अब तक हुए नामांकन की संख्या 38 पहुंच गई है। शुक्रवार को समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार श्रीमती गीता साहू ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

यह भी पढ़े -महोबा का एक ब्रांड बन गया एमकॉम चाय वाला,आइये जानतें हैं इनके बारे में


जिले में दो नगर पालिका और 6 नगर पंचायतों के लिए हो रहे चुनाव में नामांकन के पांचवें दिन भी तेजी नहीं आई है। अब सिर्फ नामांकन के लिए 3 दिन शेष बचे हैं। समाजवादी पार्टी को छोड़कर किसी अन्य दल के द्वारा उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गई है। यही वजह है कि नामांकन प्रक्रिया धीमी गति से चल रही है। 3 दिन के अंदर चुनाव मैदान में ताल ठोंकने वालों की तस्वीर सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़े -देश में बजा चित्रकूट का डंका,डीएम अभिषेक आनंद को मिला पीएम अवार्ड 


शुक्रवार नगर पालिका परिषद बांदा के अध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती गीता साहू ने नामांकन का एक सेट दाखिल किया। इस बारे में नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष और श्रीमती गीता साहू के पति मोहन साहू ने बताया कि अभी एक और सेट दाखिल किया जाएगा। इसी सीट से एक और अध्यक्ष पद के दावेदार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया है। इस तरह बांदा नगर पालिका में अध्यक्ष पद के लिए अब तक दो नामांकन हुए हैं जबकि आज सदस्य पद के लिए 7 पर्चे भरे गए, सदस्य पद पर नामांकन करने वालों की संख्या 17 पहुंच गई। इसी तरह नगर पालिका परिषद अतर्रा , नगर पंचायत मटौंध और नगर पंचायत तिंदवारी से अध्यक्ष पद के लिए एक एक पर्चे दाखिल हुए हैं।

यह भी पढ़े -डॉन ब्रदर्स के शूटर को बांदा में असली पत्रकारों की तरह ट्रेनिंग दी गई थी, तीन मीडियाकर्मियों  से हुई पूंछताछ

आज अध्यक्ष पद के लिए कुल 6 पर्चे दाखिल किए गए जबकि सदस्य पद के लिए 21 परचे दाखिल हुए हैं। अध्यक्ष और सदस्य पद के लिए जनपद में अब तक 38 नामांकन पत्र दाखिल किए जा चुके हैं। जनपद मुख्यालय में नगर पालिका और मटौंध तथा तिन्दवारी नगर पंचायत के लिए नामांकन राजकीय इंटर कॉलेज में हो रहा है। कॉलेज के आसपास प्रशासन के द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0