बांदा: इतनी सी बात पर, पिता ने बहू और बेटे को धारदार हथियार से काट डाला

जनपद के नरैनी थाना क्षेत्र में पिता ने अपने बेटे और बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पहले उसने खलिहान में सो रहे...

बांदा: इतनी सी बात पर, पिता ने बहू और बेटे को धारदार हथियार से काट डाला

 जनपद के नरैनी थाना क्षेत्र में पिता ने अपने बेटे और बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पहले उसने खलिहान में सो रहे बेटे की हत्या की और फिर घर पहुंच कर बहू को मौत के घाट उतार दिया। घटना का खुलासा बुधवार को सवेरे तब हुआ जब मृतक की बेटी सो कर उठी और मां को मृत अवस्था में पाया। घटना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और घटनास्थल की बारीकी से जांच की है।
घटना नरैनी थाना क्षेत्र के बरसडा मानपुर गांव की है।

यह भी पढ़ेंघर के बाहर सो रहे अधेड़ को टमाटर से लदी मैजिक ने रौंदा, दर्दनाक मौत

इसी गांव के निवासी निवासी देशराज ने अपने इकलौते बेटे मन्नूलाल (38) व उसकी  पत्नी चुन्नी (30) की हत्या कर दी।  बताते हैं कि मंगलवार की रात मन्नूलाल खलिहान में ईंट का भट्टा लगाकर चारपाई में सो गया और पत्नी चुन्नी घर पर सोने के लिए आ गई। खलिहान में मन्नूलाल और छोटा लड़का दीनदयाल (14), दादी गुलाबरानी (90) वर्ष तीनों लोग अलग-अलग  सो रहे थे। तभी रात में देशराज ने मन्नूलाल धारदार हथियार से कर दी। इसके बाद देशराज घर पहुंचकर मन्नूलाल की पत्नी चुन्नी के गले में भी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। घर में मृतक की बेटी वैजयंती (12) वर्ष छत में सो रही थी। सुबह पांच बजे छत से नीचे आकर मां का मृतवस्था मे देख कर रोने लगी। खलिहान गई, तो वहां पिता मृत पाया। उसके रोने चीखने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें- मौसम का ताजा अपडेटः यूपी में कल से ही मानसून दस्तक दे सकता है, इन 10 जिलों में हो सकती है बारिश

इधर सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी प्रसाद मिश्र सहित नरैनी, कलिंजर, करतल, अतर्रा, गिरवा का भारी फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि एक व्यक्ति ने अपने बेटे-बहु को धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी है।घटनास्थल पर डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने दोनों स्थानों पर पड़े खून, मिट्टी आदि के नमूने लिए हैं। साथ ही, साक्ष्य खगांलने में जुट गई है। ग्रामीणों के अनुसार देशराज जमीन बेचना चाहता था। कुल 16 बीघे जमीन थी, बेटा मन्नू लाल जमीन बेचने को मना करता था। मृतक देशराज का इकलौता बेटा था।

यह भी पढ़ेंअगर आप की ट्रेन छूट जाये और उसी ट्रेन में उसी दिन सफर करना चाहें, तो जाने ये नियम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0