बाँदा : प्रेम प्रसंग में महिला की गई हत्या का चौदह घंटे में पर्दाफाश, हत्यारा गिरफ्तार

जंगल में बकरी चराने गई एक महिला की प्रेम प्रसंग के चलते धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई।पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए..

बाँदा : प्रेम प्रसंग में महिला की गई हत्या का चौदह घंटे में पर्दाफाश,  हत्यारा गिरफ्तार
बाँदा : प्रेम प्रसंग में महिला की गई हत्या

जंगल में बकरी चराने गई एक महिला की प्रेम प्रसंग के चलते धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई।पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए 14 घंटे के अंदर हत्यारे को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण कर दिया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : चोरी के दो ट्रक व एक क्रेटा कार सहित 6 अंतरराज्यीय लुटेरे गिरफ्तार

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने बताया कि शनिवार की रात लगभग 10 बजे सूरजपाल दर्जी निवासी ग्राम बेंदा थाना तिंदवारी ने थाने में पहुंचकर सूचना दी कि उसकी पत्नी पुष्पा (55) दोपहर 2 बजे सिद्ध बाबा पीठ के जंगल में बकरी चराने गई थी।

किंतु वापस नहीं आई, आसपास पता किया तथा गांव वालों के साथ जंगल में खोजा गया तो वह मृत अवस्था में पाई गई। देखा गया तो मेरी पत्नी को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गर्दन पर पीछे से धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें - निर्धन हिंदू बच्चों के लिए विहिप ने शुरू किया पुस्तक बैंक

इस सूचना पर तत्काल पुलिस बल घटनास्थल रवाना हुआ और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।क्षेत्राधिकारी सदर सत्य प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक थाना तिंदवारी प्रदीप कुमार यादव उप निरीक्षक रोशन गुप्ता प्रभारी चौकी बेंदा, उपनिरीक्षक बृजेश चतुर्वेदी आरक्षी अंकुर राजपूत,अभय, वीरेंद्र ने मिलकर गांव के ही रमेश उर्फ पुन्नू नाई पुत्र राम विशाल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और गहनता से पूछताछ की गई।

जिसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उसने प्रेम प्रसंग के चलते ही उसकी हत्या की है। जिसे गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - जिला अस्पताल में दवा लेने गई महिला पर स्वास्थ्य कर्मी द्वारा कैंची से हमलेे की कोशिश

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1