बांदाःफेसबुक में दोस्ती कर दंपति ने शिक्षिका का अश्लील वीडियो बनाया, 25 लाख वसूले

इंटरनेट युग में फेसबुक व व्हाट्सएप में चौटिंग करके दोस्ती करने वाले अक्सर ठगी शिकार होते हैं। ऐसे मामलों से बचने के लिए पुलिस समय समय पर जागरुकता अभियान चलाती है। इसके बाद भी लोग झांसे ...

बांदाःफेसबुक में दोस्ती कर दंपति ने शिक्षिका का अश्लील वीडियो बनाया, 25 लाख वसूले

इंटरनेट युग में फेसबुक व व्हाट्सएप में चौटिंग करके दोस्ती करने वाले अक्सर ठगी शिकार होते हैं। ऐसे मामलों से बचने के लिए पुलिस समय समय पर जागरुकता अभियान चलाती है। इसके बाद भी लोग झांसे में आकर ठगी का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला  बांदा में सामने आया है। यहां एक शिक्षिका ने हरियाणा के व्यक्ति से फेसबुक में दोस्ती की और इसके बाद उस शख्स ने विश्वास में लेकर शिक्षिका का अश्लील वीडियो और फोटो बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर शिक्षिका से अब तक 25 लाख रुपये वसूल किया हैं। इस वसूली में उसकी पत्नी भी शामिल है। ब्लैकमेल का शिकार हुई इस शिक्षिका ले दंपत्ति के खिलाफ बांदा कोतवाली में अभियोग दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े:अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए जाने नाराज, पत्नी ने की ये खौफनाक घटना

शहर कोतवाली के अंतर्गत एक मोहल्ले में रहने वाली शिक्षिका ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि वर्ष 2017 में उसकी हरियाणा के नारनौल निवासी दिनेश किंगर से फेसबुक में संपर्क हुआ। प्रतिदिन बातचीत होने से दोनों के बीच दोस्ती बढ़ गई। इसी बीच दिनेश किंगर ने देश की राजधानी दिल्ली में सस्ते दामों पर अच्छा प्लाट दिलाने का प्रलोभन दिया। बातचीत करने के लिए वह स्वयं बंदा आ गया और मुझे एक होटल में बुलाया। यहां बातों ही बातों में मुझे विश्वास में लेकर मेरी कुछ अश्लील फोटो व अश्लील वीडियो बना लिया। यहां से जाने के बाद उसने उसने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर अवैध वसूली शुरू कर दी। इस  इस काम में उसकी पत्नी सीमा  किंगर भी शामिल रही। अब तक पति-पत्नी मिलकर मुझसे 25 लाख रुपए वसूल कर चुके हैं।

यह भी पढ़े:कर्नाटक-तेलंगाना में बंधक बने पन्ना के 45 मजदूरों को रिहा कराया

पीड़िता के मुताबिक अब सीमा किंगर लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी दे रही है। इस बात से परेशान होकर मैंने शहर कोतवाली में तहरीर दी है। जिसके आधार पर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत हो गया है।इस बारे में कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि महिला शिक्षिका की तहरीर पर दिनेश किंगर और उसकी पत्नी सीमा किंगर के खिलाफ आईटी एक्ट व ब्लैकमेल कर रंगदारी वसूलने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषी दम्पति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े:बांदा साहित्य सम्मेलन में कथाकार ज्ञानरंजन होंगे सम्मानित

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0