कर्नाटक-तेलंगाना में बंधक बने पन्ना के 45 मजदूरों को रिहा कराया

पन्ना जिले के अलग-अलग स्थानों के अनुसूचित जनजाति वर्ग के 45 मजदूरों को कर्नाटक और तेलंगाना में बंधक बनाकर मजदूरी कराई जा रही थी। इन मजदूरों को जबलपुर में अच्छी मजदूरी दिलाने के नाम पर ...

कर्नाटक-तेलंगाना में बंधक बने पन्ना के 45 मजदूरों को रिहा कराया

पन्ना जिले के अलग-अलग स्थानों के अनुसूचित जनजाति वर्ग के 45 मजदूरों को कर्नाटक और तेलंगाना में बंधक बनाकर मजदूरी कराई जा रही थी। इन मजदूरों को जबलपुर में अच्छी मजदूरी दिलाने के नाम पर पन्ना से बहला-फुसलाकर मानव तस्कर ले गए थे। इनमें से 27 मजदूरों को कर्नाटक और 18 को तेलंगाना ले जाया गया था। वहां बंधक बनाकर मजदूरी कराई जा रही थी।

यह भी पढ़े:बेटी के गर्भवती होने पर, शक में पडोषी 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या

स्थानीय जनप्रतिनिधियों और जिला प्रशासन के माध्यम से जानकारी लगने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शर्मा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को पत्र लिखकर घटना की पूरी जानकारी देकर इन्हें मुक्त कराने का आग्रह किया था।

यह भी पढ़े:भ्रष्टाचार के मामले में एक और इंस्पेक्टर फंसे,केस दर्ज

शाह ने भी बंधकों को मुक्त कराने के निर्देश दिए। तेलंगाना के करीम नगर प्रशासन ने प्रदेश अध्यक्ष शर्मा से संपर्क कर 14 मजदूरों को बंधकों के कब्जे से मुक्त होने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मजदूरों को लेकर करीम नगर पुलिस रवाना हो चुकी है।

यह भी पढ़े:अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए जाने नाराज, पत्नी ने की ये खौफनाक घटना

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0