बांदा : सीबीआई ने जेई की पत्नी को भी गिरफ्तार कर भेजा जेल

सीबीआई की टीम ने 50 से अधिक बच्चों के यौन शोषण के मामले में सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर रामभवन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और अब पुलिस ने उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया...

बांदा : सीबीआई ने जेई की पत्नी को भी गिरफ्तार कर भेजा जेल

सीबीआई की टीम ने 50 से अधिक बच्चों के यौन शोषण के मामले में सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर रामभवन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और अब पुलिस ने उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें - डाक विभाग ने जारी किए माफिया डाॅन छोटा राजन व कुख्यात मुन्ना बजरंगी के नाम डाक टिकट

आरोपी जेई राम भवन के अधिवक्ता देवदत्त त्रिपाठी ने बताया कि सीबीआई ने जेई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन चार व्यक्तियों को अज्ञात दिखाया था।इसी के तहत सीबीआई द्वारा उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - हाई अलर्ट : आखिर भारत में भी आ गया ब्रिटेन वाला वायरस

सीबीआई ने उन्हें धारा 120 ए और पास्को एक्ट के तहत जेल भेजा है।सीबीआई का आरोप है कि जेई ने पत्नी के संज्ञान में ही नाबालिक बच्चों का यौन शोषण किया सब कुछ जानते हुए भी पत्नी ने पति के अपराध को छुपाया इसलिए पत्नी भी इस मामले में आरोपी है।सीबीआई की टीम ने गिरफ्तार पत्नी को आज विशेष अदालत में पेश किया जिसे जेल भेज दिया गया

यह भी पढ़ें - उप्र : नये साल के जश्न में कोरोना का साया, आयोजन से पहले लेनी होगी अनुमति

बताते चलें कि पुलिस ने जेई को गिरफ्तार करने के बाद पत्नी सहित उसके मित्रों व रिश्तेदारों से भी पूछताछ की थी जेई के बाद इस मामले में यह दूसरी गिरफ्तारी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0