पुरवा तरौहां को हराकर बदौसा बना चैम्पियन

सदर ब्लॉक के पुरवा तरौहां में मां कालिका देवी क्रिकेट चैलेंज कप का फाइनल मुकाबला बदौसा और मेजबान...

पुरवा तरौहां को हराकर बदौसा बना चैम्पियन

चित्रकूट। सदर ब्लॉक के पुरवा तरौहां में मां कालिका देवी क्रिकेट चैलेंज कप का फाइनल मुकाबला बदौसा और मेजबान टीम पुरवा तरौहां के बीच हुआ। जिसमे बदौसा ने पुरवा तरौहां को हराकर कप में कब्जा किया। 

यह भी पढ़े : जिला सलाहकार समिति में दस सदस्य चयनित

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बदौसा टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 218 रन का विशाल लक्ष्य दिया। जिसमें मनोज ने शतकीय पारी खेली और 71 बाल में शानदार 118 रन बनाए। बादल ने 28, ऋषभ ने 13 रन का योगदान किया। पुरवा तरौहां के मयंक ने 3, अमरजीत ने 2 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुरवा तरौहां टीम शुरुवात ठीक रही। रावेंद्र ने 42, मयंक ने 30 रन की पारी खेली, लेकिन बदौसा टीम की धारदार गेंदबाजी के आगे पुरवा तरौहां के विकेट अंतराल में गिरते रहे। जिसके कारण पुरवा तरौहां टीम 135 के स्कोर पर ढेर हो गयी। बदौसा ने 83 रन से जीत हासिल कर मां कालिका देवी चैलेंज कप पर कब्जा कर लिया।

यह भी पढ़े : गड्ढो में तब्दील हुआ मऊ-बियावल संपर्क मार्ग

विजेता का पुरस्कार 31 हजार और ट्रॉफी कमेटी के मुख्य संरक्षक रामकरण त्रिपाठी लवलेश प्रधान ने बदौसा के कप्तान दद्दू प्रसाद व उपविजेता का पुरस्कार 15 हजार और ट्रॉफी मोहन लाल वर्मा प्रधान, सुभाष चंद्र मिश्र समाजसेवी, राजेन्द्र त्रिवेदी जिलाध्यक्ष विश्व हिन्दू परिषद ने पुरवा तरौहां के कप्तान रोहित यादव को दिया। टूर्नामेंट में 12 विकेट और 70 रन बनाने वाले अखिल कुमार को मैन ऑफ द सीरीज रेंजर साइकिल का पुरस्कार डॉ मेराज सिद्दीकी ने दिया। फाइनल मैच में 118 रन बनाने वाले मनोज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार घड़ी दी गई।

यह भी पढ़े : भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा के विजेता प्रतिभागी पुरस्कृत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0