भाजपा श्री राम मंदिर निर्माण का पैसा पार्टी चलाने में कर रही है खर्च : सतीश मिश्रा

बाँदा-जब केंद्र मैं डबल इंजन की सरकार और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है और सर्वाेच्च न्यायालय के निर्णय के बाद भी अयोध्या में..

भाजपा श्री राम मंदिर निर्माण का पैसा पार्टी चलाने में कर रही है खर्च : सतीश मिश्रा
सतीश मिश्रा (Satish Mishra)

बाँदा-जब केंद्र मैं डबल इंजन की सरकार और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है और सर्वाेच्च न्यायालय के निर्णय के बाद भी अयोध्या में भगवान राम का मंदिर नहीं बन पाया। भाजपा प्रत्येक जनपद से करोड़ों रुपया इकट्ठा कर मंदिर निर्माण में नहीं वोट की राजनीति और पार्टी चलाने में खर्च कर रही है।

यह भी पढ़ें - बसपा ने बांदा की 3 में से 2 विधानसभा सीटों से प्रत्याशियों के नाम किए घोषित

अतर्रा नगर के हिंदू इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन व जनसभा में उक्त उद्गार व्यक्त करते हुए बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने व्यक्त करते हुए कहा कि बीजेपी वाले जिनसे वोट लेते हैं उन्हीं को चोट भी देते हैं ।

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भगवान राम आस्था का केंद्र है लेकिन भाजपा ने राम के नाम पर और मंदिर निर्माण के नाम पर करोड़ों रुपया वसूल किए हैं। इसके बाद भी अयोध्या में मंदिर का निर्माण नहीं हो पाया आखिर जनता से वसूला गया पैसा गया कहा गया।

निश्चित है कि उस पैसे को भाजपा  पार्टी को चलाने और चुनाव लडने के लिए नाम पर खर्च कर रही है। मंदिर बनाने के नियत ही ठीक नहीं है। राम को वोट की वस्तु बनाकर रख दिया है जबकि भगवान राम सभी के आस्था का केंद्र हैं लेकिन उन्हें मंदिर से बाहर निकाल हाथ में लेकर यह वोट मांगते है। सर्वाेच्च न्यायालय के निर्णय आने के बाद तथा केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बाद मंदिर बनाने का काम नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें - भाजपा युवा मोर्चा के सम्मेलन में सांसद प्रियंका रावत ने प्रत्याशियों की जीत को भरा जोश

उन्होंने कहा कि 2007 में मायावती की सरकार में विश्व के सबसे बड़े स्मारक गौतम बुद्ध एवं भीमराव अंबेडकर के बनाए गए जो डेढ़ वर्षाे में बनकर तैयार हो गए वही 2 वर्षों से भाजपा मंदिर बनाने की न्यूव तक नहीं खुदवा पाई । बसपा शासन में अयोध्या में सरयू नदी तट, सीवर लाइन 14 कोसी परिक्रमा का चौड़ीकरण तथा वृंदावन में 5 सौ करोड़ खर्च कर वहां का विकास किया है लेकिन इसके बदले वोट नहीं मांगा ।

उन्होंने कहा 500 से ज्यादा ब्राह्मण समाज के लोग मार दिए गए और भाजपा को दलितों के नाम से घृणा होती है उत्तर प्रदेश में निरंकुश सरकार के चलते रात में दलित लड़की को जलाया जाता है। यह घृणित कार्य है इसमें भी भाजपा की बहुत बड़ी साजिश है। उन्होंने महोबा में ब्राह्मण की हत्या में नामित आईपीएस अधिकारी को पकड़ा न जाना भाजपा के संरक्षण की बात कही उन्होंने कानपुर की खुशी दुबे की घटना का भी जिक्र किया और हाथरस में अधिवक्ता की हत्या ब्राह्मण समाज की पूर्व ब्लाक प्रमुख रेनू शर्मा की घटना का भी हवाला दिया। ब्राहमण समाज की नाराजगी दूर करने के लिए बीजेपी हर संभव प्रयास में लगी है।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस को अपने कुकर्मो के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए : मुख्यमंत्री योगी

इसी दौरान बसपा सरकार में पूर्व मंत्री रहे नकुल दुबे ने कहा भाजपा सरकार में किसान, मजदूर, महिलाएं, युवा, बैंक कर्मी, रेलवे कर्मी, सभी परेशान हैं भाजपा सभी विभागों को नीलाम करना चाहती है और पूंजी पतियों को मालामाल करना चाहती है। भाजपा ने प्रदेश को बेचने का ठेका ले लिया है।

जनसभा के दौरान बसपा के प्रदेश महासचिव मानवेंद्र मौर्य, पूर्व नेता प्रतिपक्ष गया चरण दिनकर ,रामसेवक शुक्ला ,उमाशंकर गुप्ता, श्री गणेश द्विवेदी, अधिवक्ता संघ चित्रकूट के जिला अध्यक्ष सुरेश तिवारी, रईस खान, बलदेव वर्मा मयंक द्विवेदी, चंद्रभान पटेल जयराम सिंह, धीरज राजपूत पुष्पेंद्र सिंह  राजा वर्मा ,रमेश सोनी, जुगुल जाटव साहित् मंच पर दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस दौरान बांदा सदर सीट से धीरज राजपूत और बबेरू विधानसभा क्षेत्र से रामसेवक शुक्ला व नरैनी से गया चरण दिनकर को प्रत्याशी घोषित किया गया।

यह भी पढ़ें - यूपी में सही समय पर विधानसभा चुनाव होंगे, वृद्ध और दिव्यांगों को मिलेगी यह सुविधा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1