बांदा : पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने खुद को गोली मार ली, पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया

पत्नी से रोज-रोज झगड़े से तंग आकर एक युवक ने गुस्से में अपने पैर पर तमंचे से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही गांव में..

बांदा : पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने खुद को गोली मार ली, पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया
फाइल फोटो

पत्नी से रोज-रोज झगड़े से तंग आकर एक युवक ने गुस्से में अपने पैर पर तमंचे से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलों की धरती पर उभर आया बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, महज 27 महीनों में 296 किमी किया तैयार

घटना तिनदवारी थाना क्षेत्र के भुजरख गांव की है। इसी गांव में रहने वाले किशन कुमार यादव ( 25) पुत्र अमरपाल ने शुक्रवार की रात पत्नी से हुए विवाद के चलते नाजायज तमंचे से अपने पैर में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़े, परिजनों ने देखा तो किशन जमीन में पड़ा हुआ था और उसके पैरों से खून बह रहा था। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद उसे खतरे से बाहर बतलाया।  पुलिस ने जिला अस्पताल परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। वही क्षेत्राधिकारी नगर आर के सिंह का कहना है कि युवक की अक्सर अपनी पत्नी से लड़ाई होती रहते थी। जिसके चलते आज उसने अपने आप को अवैध तमंचे से पैर पर गोली मार ली है। घटना में अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच के जा रही है, वही घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें - झाँसी में बाइक सवारों ने दिनदिहाड़े वकील के मुंशी को मारी गोली, घटना से फैली दहशत

यह भी पढ़ें - रेलयात्रियों को बड़ी राहत : यूपी से गुजरने वाली इन ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच, आसानी से कर सकते हैं बुकिंग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
3
sad
2
wow
2