हापुड़ कांड के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया  प्रदर्शन,चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी का फूंका पुतला  

कचहरी परिसर में मंगलवार को अधिवक्ताओं ने हापुड़ कांड के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद अधिवक्ताओं ने चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी ...

हापुड़ कांड के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया  प्रदर्शन,चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी का फूंका पुतला   

कचहरी परिसर में मंगलवार को अधिवक्ताओं ने हापुड़ कांड के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद अधिवक्ताओं ने चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी का पुतला फूंक कर विरोध जताया। इनकी मांग है कि जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक हापुड़ का तबादला किया जाये और लाठीचार्ज में दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लाठीचार्ज में घायल हुए अधिवक्ताओं को मुआवजा दिया जाए।

यह भी पढ़ें-कौन है हमीरपुर के ये शिक्षक, जो KBC की हॉट सीट पर पहुंचे, 5.6 सितंबर को होगा लाइव प्रसारण

आज अधिवक्ताओं में हापुड़ कांड को लेकर जबरदस्त आक्रोश था। जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष राजेश कुमार दुबे के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में मौजूद अधिवक्ताओं ने पहले, कचहरी परिसर में डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी की पुतले को लेकर भ्रमण किया और इसके बाद जनपद न्यायालय गेट के सामने पुतला दहन किया। जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष राजेश कुमार दुबे का कहना था कि उत्तर प्रदेश सरकार उनकी मांगों की अनदेखी कर रही है। जिस तरह से हापुड़ में अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया,उससे अधिवक्ताओं में काफी आक्रोश है। इसके बाद भी उनकी मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसी को लेकर उन्होंने उत्तर प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी का पुतला फूंका है। इस दौरान अधिवक्ताओं ने पूरी तरह से कामकाज ठप रखा।

यह भी पढ़ें-कुर्की का आदेश जारी होते ही हिस्ट्रीशीटर हुआ इस तरह से गायब, पुलिस हुई हैरान

इस दौरान अधिवक्ता संघ अध्यक्ष राजेश दुबे के अलावा आदित्य कुमार सिंह, राममिलन सिंह पटेल, ब्रम्हानंद पांडेय, शैलेंद्र कुमार गुप्ता, ओमप्रकाश सिंह गौतम, रमेश लखेरा आदि अधिवक्तागण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-बांदाः घर में सो रही युवती को उठा ले गए चार दबंग, किया गैंगरेप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0