बांदाः घर में सो रही युवती को उठा ले गए चार दबंग, किया गैंगरेप

शासन प्रशासन द्वारा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं। जबकि जमीनी हकीकत कुछ और है। इसकी बानगी जिले के बदौसा थाना ...

बांदाः घर में सो रही युवती को उठा ले गए चार दबंग, किया गैंगरेप

शासन प्रशासन द्वारा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं। जबकि जमीनी हकीकत कुछ और है। इसकी बानगी जिले के बदौसा थाना अंतर्गत एक गांव में देखने को मिली। जहां अपने घर में अपनी बहन के साथ सो रही युवती को चार लोग उठा कर ले गए और एक खेत में उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। युवती सवेरे खेत में बेहोशी अवस्था में पाई गई। पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-कौन है हमीरपुर के ये शिक्षक, जो KBC की हॉट सीट पर पहुंचे, 5.6 सितंबर को होगा लाइव प्रसारण


थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि वह रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने मायके आई थी। 3 सितंबर की रात वह अपनी बहन के साथ घर पर सो रही थी। रात को 1 बजे के आसपास गांव के चार दबंग घर में घुस आए और मेरी छोटी बहन को सोते हुए उठा कर ले गए। उन चारों युवकों ने गांव के समीप खेत में उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। सवेरे जब मेरी नींद खुली तो तो छोटी बहन को घर से गायब पाया।

यह भी पढ़ें-अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट लागू किया जाए

 उधर सवेरे जब कुछ ग्रामीण खेतों की तरफ गए तो उन्हें छोटी बहन खेतों में बेहोशी हालत में मिली। होश आने पर उसने पूरी घटना की जानकारी दी। यह भी बताया कि चारों युवक उसकी बहन के जेवर भी छीन कर ले गए हैं। इस मामले में बदौसा थाना इंचार्ज कृपा शंकर ने बताया कि पीड़िता की बहन द्वारा  घटना से संबंधित तहरीर  दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-कुर्की का आदेश जारी होते ही हिस्ट्रीशीटर हुआ इस तरह से गायब, पुलिस हुई हैरान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
6
wow
0