झाँसी में अभी भी जारी रही कार्रवाई, खंगाले जा रहे बैंक एकाउंट और लॉकर

जिले में चर्चित रियल एस्टेट कारोबारियों के घर चल रही आयकर विभाग की टीम की छापेमारी दूसरे दिन भी..

झाँसी में अभी भी जारी रही कार्रवाई, खंगाले जा रहे बैंक एकाउंट और लॉकर

जिले में चर्चित रियल एस्टेट कारोबारियों के घर चल रही आयकर विभाग की टीम की छापेमारी दूसरे दिन भी बदस्तूर शाम तक जारी रही। सूत्रों की मानें तो गुरूवार को रियल एस्टेट कारोबारियों के बैंक एकाउंट व लॉकर भी खंगाले गए। हालांकि किसी भी प्रकार का कोई आधिकारिक वक्तव्य अभी तक जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें - झांसी : आयकर ने छह से अधिक रियल स्टेट कारोबारियों के ठिकानों पर मारा छापा

उल्लेखनीय है कि, महानगर के चर्चित रियल एस्टेट कारोबारियों के घर बुधवार की सुबह से आयकर विभाग के अधिकारियों का छापे की कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी है। 10 कारोबारियों के करीब 35 अलग-अलग ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी रही। किसी को भी अंदर या बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई। वहीं, दूसरे दिन की कार्रवाई में कारोबारियों के बैंक एकाउंट व लॉकर की पड़ताल की भी जानकारी सामने आई है। हालांकि इस मामले में किसी प्रकार की पुष्टि न तो अधिकारियों द्वारा की गई है और न ही कारोबारियों या उनके रिश्तेदारों द्वारा कोई बात की जा रही है।

गौरतलब है कि इन चर्चित कारोबारियों में घनाराम इंफ्रास्ट्रक्चर के मालिक सपा के पूर्व एमएलसी श्यामसुंदर सिंह यादव व उनके भाई विशन सिंह यादव, बसेरा बिल्डर्स के मालिक सिविल लाइन्स निवासी वीरेंद्र राय, जानकीपुरम कालोनी निवासी विजय सरावगी, दिनेश सेठी, राकेश बघेल, संजय अरोरा, आनंद अग्रवाल, आईपी भल्ला, शिवा सोनी आदि बिल्डर्स शामिल बताए जा रहे हैं। कोई भी अधिकारी अब तक अधिकृत बयान देने को आगे नहीं आया है। देर शाम तक कई बार प्रयास के बाद भी सभी कुछ भी कहने से कतराते नजर आए, जबकि सभी के द्वार पर पुलिस का पहरा बरकार है।

यह भी पढ़ें - यात्रियों की मांग पर इसी महीने से रेलवे स्टेशन बबीना, धौर्रा, जाखलौन पर होंगे ट्रेनों के ठहराव

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : झांसी मण्डल में चलने वाली ये ट्रेनें आज रहेंगी रद्द

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2