झांसी : आयकर ने छह से अधिक रियल स्टेट कारोबारियों के ठिकानों पर मारा छापा

महानगर के छह से अधिक चर्चित रियल स्टेट कारोबारियों के घर पर सुबह-सुबह अचानक आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की..

झांसी : आयकर ने छह से अधिक रियल स्टेट कारोबारियों के ठिकानों पर मारा छापा

  • एक साथ कई ठिकानों पर पड़ी रेड से कारोबारियों के उड़े होश

महानगर के छह से अधिक चर्चित रियल स्टेट कारोबारियों के घर पर सुबह-सुबह अचानक आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की। इन्कम टैक्स की रेड की खबर से महानगर के कारोबारी और व्यापारियों में हड़कम्प मच गया है। टीम ने सभी कारोबारियों के आवास और ठिकानों पर छापेमारी कर अहम दस्तावेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें - यात्रियों की मांग पर इसी महीने से रेलवे स्टेशन बबीना, धौर्रा, जाखलौन पर होंगे ट्रेनों के ठहराव

बुधवार की सुबह अचानक आयकर विभाग की कई टीमों ने चर्चित रियल स्टेट कारोबारियों के घर दस्तक दी। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता इनकम टैक्स के अधिकारियों ने सभी के घरों पर पहरा भी बिठा दिया। लोगों का अंदर से बाहर या बाहर से अंदर जाना बंद कर दस्तावेज खंगालने शुरू कर दिए।

चर्चित कारोबारियों में घनाराम इंफ्रास्ट्रक्चर के मालिक सपा के पूर्व एमएलसी श्यामसुंदर सिंह यादव व उनके भाई विशन सिंह यादव, बसेरा बिल्डर्स के मालिक सिविल लाइन्स निवासी वीरेंद्र राय आदि शामिल हैं। वीरेंद्र राय के कई होटल, स्कूल व मॉल्स हैं। इसके अलावा जानकीपुरम काॅलोनी निवासी विजय सरावगी, दिनेश सेठी, राकेश बघेल व अरोरा आदि बिल्डर्स के घर भी छापेमारी जारी है। कोई भी अधिकारी अब तक अधिकृत बयान देने को आगे नहीं आया है। सभी कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : झांसी मण्डल में चलने वाली ये ट्रेनें आज रहेंगी रद्द

यह भी पढ़ें - झाँसी : आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया के चक्कर में फंसे पूर्व सपा विधायक पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव, मुकदमा दर्ज

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2