बांदा : थाने से चंद कदम की दूरी पर गल्ले की दुकान में चौकीदार की हत्या

जनपद में बिसंडा थाने के अंतर्गत थाने से चंद कदम दूरी पर स्थित गल्ले की दुकान में चौकीदारी करने वाले 70 वर्षीय चौकीदार की..

बांदा : थाने से चंद कदम की दूरी पर गल्ले की दुकान में चौकीदार की हत्या

जनपद में बिसंडा थाने के अंतर्गत थाने से चंद कदम दूरी पर स्थित गल्ले की दुकान में चौकीदारी करने वाले 70 वर्षीय चौकीदार की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक बदमाश दुकान में चोरी की नियत से घुसे थे। विरोध करने पर चौकीदार की हत्या कर दी गई। इस घटना से कस्बे में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें - झांसी : 19 किलो गांजा सहित 18 तस्कर गिरफ्तार, 9 लाख 80 हजार की नकदी बरामद

बिसंडा कस्बा निवासी श्याम जी की थाने से करीब 200 मीटर दूरी पर गल्ले की आढ़त है। शाम को 8 बजे दुकान बंद करने के बाद चौकीदार 72 वर्षीय नन्हे दुबे निवासी गहबर थोक बिसंडा अंदर सोता था। गुरुवार सुबह लोगों ने आढ़त का गेट खुला देखा तो अंदर गए। अंदर का नजारा देख सन्न रह गए। जगह-जगह फर्श पर खून पड़ा था और खून से सनी सरिया व साबड पड़े थे। अंदर चने के बोरों के बीच नन्हे का शव दबाकर छिपाया गया था। घटना की सूचना मिलने पर सीओ सत्यप्रकाश शर्मा, एसपी अभिनंदन कुमार मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का जायजा लिया।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शुक्रवार को सवेरे 7.30 बजे सूचना मिली कि विसण्डा के मुख्य बाजार में गल्ला आढ़त की दुकान में चौकीदार की लाश पड़ी है। इस मौके पर पहुंचकर देखा तो दुकान का कैश सुरक्षित मिला। जिससे पता चलता है कि चोरी की नीयत से घुसे बदमाशों का चौकीदार ने विरोध किया। इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि कैश सुरक्षित मिलने के कारण दूसरे एंगल से भी इसकी जांच की जा रही है कहीं कोई दुश्मनी का मामला तो नहीं है। जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। मौके पर डॉग स्क्वाड व फॉरेंसिक टीम मौजूद है।

यह भी पढ़ें - बांदा : 10 दिन पहले 47 भैंसों से लदे कंटेनर को लूटने वाले चार बदमाश महोबा से किए गए गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : कोचिंग पढऩे जा रही छात्राओं की बेल्ट से पिटाई, नाबालिग छात्रों पर मुकदमा दर्ज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2