दुर्घटना के बाद 9 श्रद्धालु तड़प रहे थे, एंबुलेंस वालों ने कहा आदेश दिलाओ तब ले जाएंगे अस्पताल

चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय से मात्र 10 किलोमीटर दूर अतर्रा रोड पर रेउना गांव में आज दोपहर प्रयागराज..

दुर्घटना के बाद 9 श्रद्धालु तड़प रहे थे, एंबुलेंस वालों ने कहा आदेश दिलाओ तब ले जाएंगे अस्पताल

चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय से मात्र 10 किलोमीटर दूर अतर्रा रोड पर रेउना गांव में आज दोपहर प्रयागराज से वापस लौट रही एक बोलेरो पलट गई जिसमें सवार चालक सहित 9 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए, जो दुर्घटना के बाद तड़प रहे थे।

यह भी पढ़ें - झाँसी मंडल में अब दोगुनी से अधिक औसत रफ्तार से दौड़ेंगी ये ट्रेनें

उसी समय वहां से गुजरी 108 एंबुलेंस सेवा से मदद की गुहार लगाई तो उन्होंने यह कहकर घायलों को अस्पताल ले जाने से मना किया कि पहले आदेश दिलाओ तभी हम घायलों को ले जाएंगे।

आज दोपहर लगभग दो बजे रेवना गांव में एक बलोरो गाड़ी पलट गई जिसमें ड्राइवर रामचरण,बन्धु ,सावित्री मिश्रा, रामकुमारी, कमलेश मिश्रा, चंद्रभान, ब्रजबिहारी तिवारी, जमुना देवी, सरोज यादव, घायल हो गए राहगीर पलटी हुई बलोरो से सभी को निकाल रहे थे तभी वहाँ दो एम्बुलेंस आ गईं उनके ड्राइवरों ने घायलों को बलोरो से निकलने तो मदद की लेकिन जब उनसे घायलों को अस्पताल ले जाने को कहा गया तो उन्होंने कहा 108 नम्बर पर फोन करिए जब हम आदेश मिलेगा तब हमें इनको ले जाएंगे।

यह भी पढ़ें - तीन दिन पहले नदी में मृत मिली महिला, जीवित लौटी थाने 

मौके पर मौजूद पत्रकार नजरे आलम ने 108 एम्बुलेंस को फोन किया और घटना की जानकारी दी इसके बाद भी एम्बुलेंस चालकों को आदेश मिलने में आधे घण्टे से ज्यादा समय लग गया। आदेश मिलने के बाद एम्बुलेंस चालक सभी घायलों को बांदा जिलाअस्पताल ले कर गए ।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट: किराये को लेकर सवारी ने कन्डेक्टर की करी धुनाई, यह वीडियो हो रहा वायरल

मौके पर मौजूद एम्बुलेंस को आदेश मिलने में जब आधा घण्टे से ज्यादा लग गया तो आप सोंच सकते हैं जिनको एम्बुलेंस को घटना स्थल पहुंचने के लिए कितनी प्रक्रिया से गुजरना पड़ता होगा चाहे मरीज मर जाये पर प्रक्रिया पहले जरूरी है। 

घायलों से जब इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो सब एमपी के छतरपुर के निवासी हैं पूर्णमासी नहाने प्रयागराज गए थे आज वहाँ से वापस छतरपुर जा रहे थे कि बांदा के रेउना गांव में मोटरसाइकिल सवार को बचाने में बलोरो पलट गई ।

यह भी पढ़ें - IRCTC 10 मार्च से कराएगा इन 06 ज्योतिर्लिंगों का दर्शन, बुकिंग शुरू, देखिये यहाँ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0