बाँदा : वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा का झंडा लगी बोलेरो गाड़ी से 8 लाख कैश बरामद

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में शनिवार को पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों, वाहनों कैश व..

बाँदा : वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा का झंडा लगी बोलेरो गाड़ी से 8 लाख कैश बरामद

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में शनिवार को पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों, वाहनों  कैश व अवैध हथियारों के संबंध में चेकिंग अभियान चलाया।इस अभियान के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने भाजपा का झंडा लगी एक गाड़ी से 800000 बरामद किया है। वही मध्य प्रदेश की सीमा में एक वैगनआर गाड़ी से दो नाजायज तमंचा व चाकू छुरी चाकू बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ फोटो वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आज देर शाम शहर के मवई बाईपास में संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक बोलेरो गाड़ी की तलाशी ली गई।जिसमें भाजपा का झंडा लगा हुआ था। तलाशी के दौरान एक  ब्रीफकेस में 8 लाख नगद बरामद किया गया। यह गाड़ी ठेकेदार इंदिरा नगर निवासी दुर्गेश तिवारी की है। कैश बरामद होने के सिलसिले में जांच एफएसटी द्वारा की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर यूपी एमपी बॉर्डर पर वाहन चेकिंग के दौरान गिरवा पुलिस ने वैगनआर कार में सवार दो व्यक्तियों के पास से 315 बोर के दोअवैध तमंचा और दो नाजायज चाकू बरामद किया है। इस सिलसिले में इरफान खान पुत्र छोटे खां निवासी ईदगाह अलीगंज कोतवाली नगर बांदा व जावेद पुत्र किफायत उल्ला निवासी खूंटी चौराहा अलीगंज कोतवाली नगर बांदा को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें - बांदा : लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने विधवा को पीट पीट किया अधमरा

यह भी पढ़ें - कानपुर में बंद घर में घुसे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने पर दबोचा गया एक शातिर 

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1