बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से 60 लाख की चोरी, जानिए चोरों ने दोबारा क्या उड़ाया?

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर हमीरपुर जिले में पैकेज-दो तहत करीब 60 लाख कीमत का प्राइवेट कंपनी द्वारा सात किमी...

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से 60 लाख की चोरी, जानिए चोरों ने दोबारा क्या उड़ाया?

हमीरपुर, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर हमीरपुर जिले में पैकेज-दो तहत करीब 60 लाख कीमत का प्राइवेट कंपनी द्वारा सात किमी में वीजल कंडक्टर, इंसुलेटर, डिस हार्डवेयर को चोर दोबारा चोरी कर ले गए। पिछली बार हुई चोरी मामले में दर्ज एफआईआर के बाद भी पुलिस अभी तक चोरों तक नहीं पहुंच सकी है। दूसरी बार चोरी होने पर कार्यदायी संस्था ने शुक्रवार को थाना मौदहा के साथ जनपद बांदा के थाना मटौंध में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें- बांदाःपंचर जोड़ने वाले दुकानदार से इस अधिकारी ने ले ली 5000 रिश्वत, वीडियो हुआ वायरल

 

इन दिनों बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में मार्फिंग इनोवेशन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पैकेज दो के तहत निर्माण एवं मार्ग प्रकाश का कार्य कर रही है। कंपनी के मैनेजर तरुण बाजपेयी ने थानों में दी तहरीर में कहा है कि मौदहा थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे, जहां पर सीेएच-204100 से लेकर सीएच-1200 तक कार्य कराया गया है वहां लगाए गए वीजल कंडक्टर करीब एक किमी, इंसुलेटर 120 पीस, 24 डिस हार्डवेयर अज्ञात लोगों ने पिछले 25 दिसंबर को चोरी कर लिए थे।कहा पिछली बार हुई चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी अभी तक कार्यवाही नहीं हुई है। उसी स्थान पर दोबारा 13 मार्च को कंपनी द्वारा लगाए गए बीजल कंडकटर, पिन इंसुलेटर, डिस हार्डवेयर फिर से चोरी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- राजकीय महिला महाविद्यालय दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी

इसी तरह कंपनी थाना मटौंध जनपद बांदा क्षेत्र में सीएच-70 से लेकर सीएच-71 तक के वीजल कंडक्टर करीब सात किमी, इंसुलेटर 120, डिस हार्डवेयर 24 एवं 42 स्पेन अज्ञात लोगों द्वारा चोरी कर लिए गए हैं। कंपनी के तरण बाजपेयी द्वारा दी गई तहरीर में कहा कि लगातार चोरियां होने से कंपनी को लगभग 60 लाख का आर्थिक नुकसान हुआ है। उन्होंने पुलिस से माल बरामदगी और चोरों को पकड़ने की बात कही है। मौदहा कोतवाली में दर्ज मुकदमे की विवेचना एसआई तौसीफ खान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  मई में होनी थी शादी, इस लडकी ने घर छोड मंगेतर से दो माह पहले कर ली शादी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0