चित्रकूट : युमना पुल पर सुसाइड नोट चिपका कर 12वीं के छात्र ने नदी में कूदकर दी जान

पड़ोसी जिले कौशाम्बी के रहने वाले 12वीं के छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते चित्रकूट जनपद में यमुना नदी पुल पर सुसाइड नोट...

चित्रकूट : युमना पुल पर सुसाइड नोट चिपका कर 12वीं के छात्र ने नदी में कूदकर दी जान
युमना पुल पर चिपका सुसाइड नोट

  • युवक ने पुल व बाइक की सीट पर चिपकाया सुसाइड नोट

पड़ोसी जिले कौशाम्बी के रहने वाले 12वीं के छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते चित्रकूट जनपद में यमुना नदी पुल पर सुसाइड नोट चिपकाकर कूद गया। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने बाइक नम्बर के आधार पर परिजनों को घटना की सूचना दी। मृतक घर से लापता था। पुलिस ने मृतक का शव नदी से निकलवाते हुए आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें - CBSE के फैसले के बाद UP बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षाएं भी हुई रद्द

मिली जानकारी के मुताबिक, पड़ोसी जनपद कौशाम्बी के मंझनपुर थाना क्षेत्र के चकनारा गांव निवासी भोले नाथ का बेटा शिव प्रकाश (18) 12वीं का छात्र था। गुरुवार को वह मोटर साइकिल से धर्मनगरी चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र स्थित यमुना नदी के पुल पर पहुंचा। यहां पर पुल पर सुसाइड नोट चिपकाकर नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

  • धर्मनगरी चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र का मामला, जांच में जुटी पुलिस 

chitrakoot police, chitrakoot crime news, suicide, bundelkhandnews

स्थानीय लोगों की सूचना पर चित्रकूट पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव नदी से बाहर निकलवाया। साथ ही पुल पर खड़ी मृतक की बाइक के नंबर के आधार पर जानकारी जुटाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। मृतक की शिनाख्त के लिये बुलाया गया। इस बीच पुल पर चस्पा सुसाइड नोट को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें - घूंघट उठाते ही दुुल्हन की पोल खुल गई, दुल्हन केे भेष में प्रेमी आया...

बेटा कल रात से था लापता

पुलिस की सूचना पर पहुंचे मृतक के पिता भोलेनाथ ने पूछताछ में बताया कि उसका बेटा पढ़ाई के साथ ही ट्रैक्टर चलाता था। कल शाम को ट्रैक्टर चलाकर घर आया और कहीं दो घंटे के लिए चला गया था। शाम को उसने खाना भी नहीं खाया। रात में अचानक बेटा घर से गायब हो गया। गुरूवार को चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के यमुना नदी पुल पर मोटर साइकिल खड़ी होने की पुलिस से सूचना मिली और मृतक बेटे की पहचान की।

यह भी पढ़ें - कोरोना से अनाथ हुए बच्चों का सहारा बनेगी योगी सरकार, हर महीने देगी 4 हजार रुपये

मामले में पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक सुसाइड का कारण पता नहीं चल सका है। जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
1
angry
1
sad
4
wow
0