विद्युत पोल पकड़ कर 10 वर्षीय बालक कांप रहा था, लोग समझे खेल रहा है, हुई दर्दनाक मौत

चरखारी विकासखंड के ग्राम पंचायत जतौरा में जय हिंद सिंह के घर के बाहर लगे विद्युत पोल के सपोर्ट वायर में करंट...

विद्युत पोल पकड़ कर 10 वर्षीय बालक कांप रहा था, लोग समझे खेल रहा है, हुई दर्दनाक मौत

महोबा, चरखारी विकासखंड के ग्राम पंचायत जतौरा में जय हिंद सिंह के घर के बाहर लगे विद्युत पोल के सपोर्ट वायर में करंट उतरने से जय हिंद के 10 वर्षीय पुत्र कल्लू की करंट के संपर्क में आने से मौत हो गई। जबकि वही मृतक कल्लू के चाचा अमर सिंह पुत्र मुलायम सिंह उम्र लगभग 50 वर्ष एवं प्रिंस पुत्र अमर सिंह उम्र लगभग 20 वर्ष करंट के संपर्क में आने से घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ेभारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र (इसरो ) की पहली ग्रामीण स्पेस लैब बुन्देलखण्ड के इस जिले में

घटना कुछ इस प्रकार से है कि सुबह 10 वर्षीय कल्लू बाहर खेलते खेलते विद्युत पोल के पास पहुंच गया। जहां पर विद्युत पोल के सपोर्ट वायर के संपर्क में आते ही विद्युत के प्रभाव से कल्लू का शरीर कंपन करने लगा। आसपास मौजूद लोगों ने समझा कि बच्चा खेल रहा है। थोड़ी देर बाद जब कल्लू जमीन पर गिर गया तो उसके बड़े चाचा अमर सिंह व भाई प्रिंस उसे बचाने के लिए दौड़े। 

यह भी पढ़े- बांदाः 29 मार्च को यमुना नदी में डूबे किशोर की तलाश में, एसडीआरएफ टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

कल्लू को पकड़ते ही अमर सिंह व प्रिंस भी विद्युत करंट की चपेट में आ गए। तब जाकर ग्रामीणों ने डंडे से अमर सिंह व प्रिंस को विद्युत वायर से अलग किया। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने 10 वर्षीय कल्लू को मृत घोषित कर दिया एवं अमर सिंह की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय महोबा रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े- अतीक अहमद का बेटा असद व एक अन्य शूटर गुलाम एनकाउंटर में ढेर 


 

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0