तीन बुजुर्ग महिलाओं सहित आठ और संक्रमित

जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आज भी ग्रामीण क्षेत्रों में तीन बुजुर्ग महिलाओं सहित आठ व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। इनमें चार बांदा शहर के हैं...

तीन बुजुर्ग महिलाओं सहित आठ और संक्रमित
तीन बुजुर्ग महिलाओं सहित आठ और संक्रमित

जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आज भी ग्रामीण क्षेत्रों में तीन बुजुर्ग महिलाओं सहित आठ व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। इनमें चार बांदा शहर के हैं।

यह भी पढ़ें : कोरोना से लड़ने में सहायक होने के साथ ही डिप्रेशन को दूर करता है कद्दू

इस आशय की जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने बताया कि आज एंटीजन  व ट्रूनेट से जांच के बाद जो रिपोर्ट आई है उनमें 8 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें बिसंडा की 60 वर्ष 70 व तेरही माफी गांव की 65 वर्षीय महिला संक्रमित पाई गई हैं जबकि अतर्रा में एक और बांदा शहर में 4 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : बेपरवाह बाँदा में अभी अभी हुई कोरोना की बंपर बढ़ोत्तरी

बांदा शहर में दो खुटला के रहने वाले हैं जबकि एक रहूनिया का रहने वाला शामिल है। इन नए मरीजों के मिलने से बांदा में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 412 हो गई है।140 एक्टिव केस है दूसरी ओर हारपर क्लब मे एक बैडमिंटन खिलाड़ी के संक्रमित पाए जाने पर हारपर क्लब को 4 दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार 

आयुक्त ने बताया कि आज संक्रमित  पाए गए मरीजों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है और संक्रमित मरीजों के मोहल्लों को सैनिटाइज कराने की व्यवस्था की जा रही है।