हमीरपुर : युवक का अपहरण कर माँगी तीन लाख रुपये की फिरौती

मझगवां थाना अंतर्गत ग्राम कोठा गाँव के पास गुरुवार को घने जंगलों में स्थित पुराने मन्दिर के पास एक युवक का शव मिलने..

हमीरपुर : युवक का अपहरण कर माँगी तीन लाख रुपये की फिरौती
फाइल फोटो

  • पुलिस में शिकायत करने पर उतारा मौत के घाट

मझगवां थाना अंतर्गत ग्राम कोठा गाँव के पास गुरुवार को घने जंगलों में स्थित पुराने मन्दिर के पास एक युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। प्राप्त शव की शिनाख्त राठ कस्बे के चरखारी रोड सिकंदरपुरा इलाके के निवासी सर्वेश पुत्र राजेश अहिरवार के रूप में हुई है। वहीं मृतक युवक की माँ श्रीदेवी ने बताया कि बीते मंगलवार को उसका पुत्र सर्वेश मोहल्ले में ही घूम रहा था। तभी मोटरसाइकिल से आए तीन अज्ञात लोग उसके पुत्र का अपहरण कर उसे अज्ञात स्थान पर ले गए।

यह भी पढ़ें - बांदा के पेट्रोल पंप में मैनेजर के साथ मारपीट कर कैश लूटा

बताया कि उसके पुत्र का अपहरण करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने उनके मोबाइल पर फोन करके पुत्र को छुड़ाने के एवज में तीन लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी। कहा कि उक्त अपहरणकर्ताओं ने लगातार दो दिनों तक उनके मोबाइल में फोन कर फिरौती की मांग की। कल उसके पति राजेश ने पुत्र के अपहरण की तहरीर भी राठ कोतवाली में दी थी लेकिन पुलिस के ढुलमुल रवैया एवं मामले को गम्भीरता से ना लेने पर उक्त अपहरणकर्ताओं ने उसके पुत्र की हत्या कर दी, जिसका शव भी बरामद किया जा चुका है।

मृतक की मां श्रीदेवी ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसके पुत्र को जुआ खेलने पर मजबूर किया था तथा उसका पुत्र जुए में बड़ी रकम हार गया था। आशंका जताते हुए कहा कि जुए में हारे रुपयों को लेकर ही उसके पुत्र की हत्या की गई है। मामले में पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच पड़ताल की जा रही है। मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी भास्कर वर्मा ने गुरुवार को बताया कि घटना की गहनता से जांच पड़ताल कराई जा रही है। तथा मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - बाल यौन शोषण के मामले में सीबीआई ने बांदा के निलम्बित जेई के खिलाफ एक और आरोपपत्र दाखिल किया

यह भी पढ़ें - पिता ने मृत समझकर सात दिन के नवजात को कर दिया दफन, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2