24 घंटे के अंदर बयान से पलटी महिला, दुष्कर्म का मामला निकला झूठ

प्रयागराज के एक ज्योतिषी पर चोरी व दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला ने 24 घंटे के अंदर ही अपने बयान से पलट गई..

24 घंटे के अंदर बयान से पलटी महिला, दुष्कर्म का मामला निकला झूठ

मीरजापुर, 

  • ज्योतिषाचार्य को फंसाने के लिए रची गई थी पूरी साजिश

प्रयागराज के एक ज्योतिषी पर चोरी व दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला ने 24 घंटे के अंदर ही अपने बयान से पलट गई। पुलिस की जांच में उसके साजिश की पोल खुलने लगी तो उसने लिखित प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसके साथ कोई घटना नहीं हुई है। इस घटना की पूरी साजिश ज्योतिषी को फंसाने के लिए रची गई थी, जिनका विवाद विद्यालय के एक प्रबंधक व एक व्यक्ति से चल रहा है।

यह भी पढ़ें - सिपाही के साथ मारपीट व एंबुलेंस चालकों से रंगदारी मांगने के आरोप में पत्रकार के खिलाफ मुकदमा

अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय वर्मा ने घटना का 24 घंटे के अंदर पर्दाफाश करते हुए बताया कि प्रयागराज जनपद के एक मोहल्ला निवासी महिला ने गुरुवार की रात पुलिस को फोनकर बताया था कि प्रयागराज निवासी एक ज्योतिषााचार्य ने पूजा पाठ कराने के बहाने उसे विंध्याचल ले आए। यहां होटल में ठहरने के दौरान उनके सामान की चोरी कर ली। इसके बाद उसको नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म भी किया। विंध्याचल में महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आते ही पुलिस तत्काल विंध्याचल स्थित होटल में पहुंची। महिला से घटना की जानकारी ली और छानबीन में जुट गई।

महिला द्वारा आरोपित का बताए गए नंबर पर फोन किया तो प्रयागराज के एक ज्योतिषाचार्य निकले। पुलिस ने कहा कि वे तत्काल थाने चले आए। उनके ऊपर एक महिला ने चोरी व दुष्कर्म का आरोप लगाया है। यह सुन जोतिषाचार्य ने बताया कि एक माह पूर्व उनके कुल्हे का आपरेशन हुआ था। इसके बाद वे घर से बाहर नहीं निकले, फिर कैसे विंध्याचल पहुंचकर किसी महिला के साथ दुष्कर्म कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - देह व्यापार कराने के लिए लड़कियों को देते थे ड्रग्स की गोलियां

  • पुलिस की जांच में घटना का किया गया पर्दाफाश

ज्योतिषाचार्य के बयान के आधार पर पुलिस ने उनके मोबाइल का लोकेशन निकाला तो प्रयागराज में ही मिला। एक महीने के दौरान महिला से उनकी एक बार भी बात नहीं हुई थी। यह देख पुलिस को मामला झूठा लगने लगा। फिर भी पुलिस ने होटल के कर्मचारी को बुलाकर पूछा और उनकी फोटो दिखाई तो उसने बताया कि ज्योतिषाचार्य उसके होटल में नहीं आए थे बल्कि कोई दूसरा ही आया था। जो महिला के साथ रातभर यहां मौजूद रहे।

पुलिस ने महिला से फिर पूछताछ की उसने बताया कि वह प्रयागराज के एक विद्यालय में शिक्षक है। उसी विद्यालय के एक प्रबंधक व एक व्यक्ति से ज्योतिषाचार्य का मामले में दर्ज मुकदमें को लेकर विवाद चल रहा है। उसी मुकदमें में सुलह करने के लिए ज्योतिषाचार्य को चोरी व दुष्कर्म में फंसाने के लिए यह साजिश प्रबंधक समेत अन्य लोगों द्वारा रची गई थी।

यह भी पढ़ें - उप्र संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का समय एक घंटा बढ़ाया गया, अब इस वक्त आएगी ट्रेन

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2