सिपाही के साथ मारपीट व एंबुलेंस चालकों से रंगदारी मांगने के आरोप में पत्रकार के खिलाफ मुकदमा

पुलिस अधीक्षक बांदा के आवास के ठीक सामने स्थित जिला अस्पताल में बीती रात शराब के नशे में हंगामा करने व सिपाही के साथ..

सिपाही के साथ मारपीट व एंबुलेंस चालकों से रंगदारी मांगने के आरोप में पत्रकार के खिलाफ मुकदमा

पुलिस अधीक्षक बांदा के आवास के ठीक सामने स्थित जिला अस्पताल में बीती रात शराब के नशे में हंगामा करने व सिपाही के साथ मारपीट सहित एंबुलेंस चालकों से रंगदारी मांगने के आरोप में एक पत्रकार के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इसके पहले शुक्रवार की रात प्रदीप कुमार त्रिपाठी उर्फ राजा द्वारा यूट्यूब में एक वीडियो जारी किया गया था। जिसमें उसने बताया कि मैं अपने पड़ोस की एक स्वास्थ्य कर्मी जो हाल ही में सेवानिवृत हुई है। वह घर पर गिर गई थी। जिनका इलाज कराने जिला अस्पताल मैं भी साथ में आया था। तभी वहां एंबुलेंस चालकों के दलाल साबिर द्वारा बसपा का प्रचार किया जा रहा था। मैंने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो वह कई एंबुलेंस चालकों के साथ आ गया और मेरे साथ मारपीट करने लगा।

यह भी पढ़ें - देह व्यापार कराने के लिए लड़कियों को देते थे ड्रग्स की गोलियां

इनका साथ पुलिस चौकी के सिपाही महेश द्वारा भी दिया जा रहा था। इन्होंने मिलकर मेरे साथ मारपीट की है। प्रदीप ने आरोप लगाया कि यह लोग भाजपा के खिलाफ प्रचार कर रहे थे क्योंकि भाजपा सरकार में इन्हें अस्पताल में एंबुलेंस चलाने का मौका नहीं मिला। वह चाहते हैं कि सपा या बसपा की सरकार आ जाए जिससे हमारा धंधा चलने लगे। प्रदीप ने कहा अस्पताल में किसी भी दल का प्रचार करना गलत है ,इसे जब मैंने रोकना चाहा तो मेरे साथ मारपीट की गई।

वही इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि बीती रात पत्रकार द्वारा जारी किया गया वीडियो फर्जी पाया गया। इस तरह की घटना नहीं हुई ,बल्कि पत्रकार द्वारा एंबुलेंस चालकों से रंगदारी मांगी जा रही थी और कहा जा रहा था कि मुझे पैसा दो वरना एंबुलेंस चलने नहीं दूंगा। शराब के नशे में इस पत्रकार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट की। इस संबंध में पीड़ित पुलिसकर्मी व एंबुलेंस चालकों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इसके खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं, जो हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - मंडी परिषद में थम नहीं रही चोरी की घटनाएं, फिर लाखों का खाद्यान्न चोरी

यह भी पढ़ें - उप्र संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का समय एक घंटा बढ़ाया गया, अब इस वक्त आएगी ट्रेन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2