बुन्देलखण्ड का अभागा जनपद, जो 200 वर्षो से रेल सुविधा से वंचित

हिंदू समाज पार्टी ने रेलमंत्री को ज्ञापन भेजकर जिला मुख्यालय को रेलवे लाइन से जोड़ने की मांग की है। हिंदू समाज...

बुन्देलखण्ड का अभागा जनपद, जो 200 वर्षो से रेल सुविधा से वंचित

200 वर्ष पुराना जिला रेल सुविधा से वंचित

हिंदू समाज पार्टी ने रेलमंत्री को ज्ञापन भेजकर जिला मुख्यालय को रेलवे लाइन से जोड़ने की मांग की है। हिंदू समाज पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष कुमार सक्सेना ने रेलमंत्री को भेजे ज्ञापन में अवगत कराया है कि प्रदेश का यह एकमात्र ऐसा जनपद है। जिसे रेल लाइन की सुविधा प्राप्त नहीं है। जबकि मुख्यालय के गठन के 200 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है

यह भी पढ़ें - जेल से छूटी कातिल हसीना राहिला का नया हनीट्रैप काण्ड

कि जिला मुख्यालय को कानपुर-बांदा रेलवे रूट के अलावा झांसी-कानपुर रेल रूट से भी जोड़ा जा सकता है। साथ ही राठ को भी रेलवे लाइन से जोड़ने की मांग ज्ञापन में की गई है। ज्ञापन भेजने वालों में जिलाध्यक्ष नेपाल सिंह, अवध बिहारी, प्रांशु सक्सेना, परमात्मादीन, रामसेवक बाल्मीकि, करुणाशंकर विश्वकर्मा आदि लोग शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो सगे भाइयों सहित, तीन को मिली बडी सजा

10 हजार सदस्य बनाने का रखा लक्ष्य

सुमेरपुर क्षेत्र के ग्राम सुरौली बुजुर्ग में संपन्न हुई हिंदू समाज पार्टी की बैठक में 10 हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया गया। प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष कुमार सक्सेना की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि मानवता से बड़ा कोई धर्म नहीं है। हिंदू, मुस्लिम, सिख सभी हिंदुस्तानी हैं। बैठक में जिलाध्यक्ष नेपाल सिंह, करुणाशंकर विश्वकर्मा, सुंदर सिंह, हरिओम निषाद, शिवपाल सविता, सुंदर नामदेव आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - पेंसिल का छिलका गले में फंसा,होमवर्क कर रही छात्रा की दर्दनाक मौत


हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0