बांदा में दर्दनाक हादसा - ट्रैक्टर ट्रॉली से बोलोरो टकराई, तीन की मौत, तीन घायल

जनपद बांदा में एक वैवाहिक समारोह में सम्मिलित होने के बाद राजापुर (चित्रकूट) का परिवार वापस अपने घर जा रहा था..

बांदा में दर्दनाक हादसा - ट्रैक्टर ट्रॉली से बोलोरो टकराई, तीन की मौत, तीन घायल
बांदा में दर्दनाक हादसा - ट्रैक्टर ट्रॉली से बोलोरो टकराई..

जनपद बांदा में एक वैवाहिक समारोह में सम्मिलित होने के बाद राजापुर (चित्रकूट) का परिवार वापस अपने घर जा रहा था। तभी कमासिन के पास ट्रैक्टर ट्रॉली से उनकी बोलोरो टकरा गई। जिससे बोलोरो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। इनमें से दो की हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया है। घटना बुधवार की देर रात कमासिन थाना क्षेत्र में हुई। कमासिन में रात करीब 2 बजे बबेरू से निमंत्रण से वापस आ रही एक बोलेरो ने कमासिन कस्बे में राजापुर मार्ग पर नहर पुल के पास खड़े ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।  जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है तथा चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें - बाँदा डीएम ने पैदल चलकर बालू खदानों में मारा छापा, अवैध खनन में 44 ट्रक सीज

स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उन्हे उपचार को भर्ती कराया गया लेकिन हालत नाजुक होने पर बांदा के लिए रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि राजापुर निवासी कल्लू शुक्ला आदि बबेरू से निमंत्रण से वापस राजापुर जा रहे थे तभी रात 2 बजे हादसा हो गया। जिसमें बहादुर पुत्र केदार यादव  (34) व लाला पुत्र महेश मोदनवाल (21) निवासी राजापुर की मौके पर ही मौत हो गई है तथा कार सवार अजीत पुत्र शिव प्रताप गुप्ता (34), कल्लू शुक्ला पुत्र अवधेश शुक्ला ( 34)  नीरज पुत्र महेश यादव (32) तथा राम जी गर्ग पुत्र सुरेश गर्ग (34) सभी निवासी राजापुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

बांदा में दर्दनाक हादसा - ट्रैक्टर ट्रॉली से बोलोरो टकराई..

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक सुभाष चौरसिया मौके पर पहुंचे और सभी को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने बांदा के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में ड्राइवर की भी मौत हो गई। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि घटना के बाद पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया था जबकि दुर्घटना में 2 लोगों के घटनास्थल पर ही मौत हो गई । पुलिस घटनास्थल पर पंचनामा की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : भूमि संरक्षण विभाग हमीरपुर में कार्यरत कर्मचारी की सड़क दुर्घटना में मौत

यह भी पढ़ें - अधिवक्ता संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर बृजमोहन सिंह और महासचिव पद पर राकेश सिंह का कब्जा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2