मुख्तार अंसारी की मदद करने के मामले में जेलर वीरेंद्र कुमार वर्मा के खिलाफ हुआ  ये एक्‍शन

माफिया मुख्तार अंसारी की मदद करने के मामले में जेलर वीरेंद्र कुमार वर्मा पर गाज गिर गई है। सुल्तानपुर जेल में तैनात जेलर वीरेंद्र कुमार वर्मा को ...

 मुख्तार अंसारी की मदद करने के मामले में जेलर वीरेंद्र कुमार वर्मा के खिलाफ हुआ  ये एक्‍शन

माफिया मुख्तार अंसारी की मदद करने के मामले में जेलर वीरेंद्र कुमार वर्मा पर गाज गिर गई है। सुल्तानपुर जेल में तैनात जेलर वीरेंद्र कुमार वर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक बांदा जेल में तैनाती के दौरान वीरेंद्र कुमार वर्मा मुख्तार अंसारी की मदद कर रहे थे। डीआईजी जेल प्रयागराज की जांच रिपोर्ट के आधार पर शासन ने जेलर वीरेंद्र वर्मा को सस्पेंड किया है। आरोप है कि वीरेंद्र वर्मा जेल में अपनी ड्यूटी के दौरान मुख्तार अंसारी से मिलाई कराने और उसके लोगों के द्वारा भेजी गई चीजों को पहुंचाते थे।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड एक्‍सप्रेसवे पर फ्री सेवा होगी खत्म, यात्रा के दौरान देना होगा टोल टैक्‍स, कार.जीप का कितना लगेगा चार्ज ?

 यूपी के बड़े माफिया मुख्‍तार अंसारी को बांदा जेल में हर मुमकिन सुविधा मूहैया कराने और गैरवाजिब ढंग से मदद पहुंचाने वाले जेलर वीरेन्‍द्र कुमार वर्मा पर आखिरकार ऐक्‍शन हो गया है।  यह ऐक्‍शन डीआईजी जेल प्रयागराज की जांच रिपोर्ट के आधार पर हुआ है। आरोप है कि वीरेन्‍द्र वर्मा जेल में मुख्‍तार अंसारी की मिलाई कराने से लेकर उसके लोगों द्वारा भेजी गई चीजों को उस तक पहुंचाने के काम में लगे हुए थे। बांदा जेल में जब तक उनकी तैनाती रही वह यह काम करते रहे। 

यह भी पढ़ें-बांदाः 11 वर्षीय बालिका का अपहरण कर निकाह कर रहे इस दूल्हा व मौलवी समेत 8 लोग गिरफ्तार

उधर, मुख्‍तार अंसारी की मुश्किलें भी अब और बढ़ सकती हैं। बुधवार को बाराबंकी के एमपी-एमएलए कोर्ट में गैंगस्‍टर एक्‍ट के तहत दर्ज मुकदमे में उसकी और उसके गुर्गों की पेशी थी। गवाही के दौरान वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए मुख्‍तार खुद पूरी कार्यवाही पर नजर रखे था।  मुख्‍तार अंसारी 2021 से बांदा जेल में बंद है। पिछले महीने वाराणसी की एमपी एमएलए कोर्ट ने उसे 32 साल पुराने अवधेश राय हत्‍याकांड में उम्रकैद की सजा सुनाई थी। 

यह भी पढ़ें-हाई कोर्ट प्रयागराज से वापस आ रहे पुलिस चौकी प्रभारी महुटा की सड़क हादसे में मृत्यु

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0