दुल्हन लाने में युवक ने हर बाधा को किया पार, पैर टूटने पर प्लास्टर चढ़ा कर लिए सात फेरे

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में शादी करने जा रहे एक दूल्हे को कई बाधाओं से गुजरना पड़ा। रास्ते में पैर टूट गयाए जिससे...

दुल्हन लाने में युवक ने हर बाधा को किया पार, पैर टूटने पर प्लास्टर चढ़ा कर लिए सात फेरे

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में शादी करने जा रहे एक दूल्हे को कई बाधाओं से गुजरना पड़ा। रास्ते में पैर टूट गयाए जिससे प्लास्टर चढ़ाव आना पड़ा और दुल्हन को घर लाते समय बिजली का तार टूट गया। इसके बाद भी वह और उसकी दुल्हन बाल बाल बच गए। दोनों बाधाओं को पारकर आखिरकार वह अपनी दुल्हन को घर ले आया।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट को मिलेगी एक और सौगात, रोडवेज बस अड्डे को मिलेगा डिपों का दर्जा

14 दिसंबर को ललितपुर मुख्यालय स्थित चंद्रशेखर पार्क में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह में महरौनी क्षेत्र के ग्राम बारचौन निवासी अभिषेक वर्मा (22) का विवाह ग्राम कैलगुवां निवासी बबीता (20) के साथ होना था। शादी की तैयारियों के साथ दूल्हा फेरे लेने के लिए घर से निकला। 

यह भी पढ़ें - अवनी परिधि अस्पताल में इस दिन लगेगा बड़ा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर

शहर आकर तैयार होने के लिए वह दोस्तों के साथ आईटीआई के पास एक रिश्तेदार के घर चला गया। जहां से तैयार होकर वह समारोह में शामिल होने आ रहा था। तभी रास्ते में बाइक कुत्ते से टकराकर अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे दूल्हे अभिषेक का पैर फ्रैक्चर हो गया। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट मेें सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सूचना पर घर वाले पहुंचे और घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाए। जहां डॉक्टरों ने पैर में प्लास्टर बांध दिया। इसके बाद दूल्हा प्लास्टर बंधवाकर सात फेरे लेने पहुंचा। इसे लेकर समारोह में पहुंचे लोगों में चर्चा का आलम रहा।  वहीं शादी के बाद दुल्हन को घर ले जाते समय बिजली का तार टूटकर उसके पास गिरा। जिससे वह बाल.बाल बच गया।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0