बाँदा : युवक ने मुकदमा दर्ज कराया, कहा मेरी पत्नी हत्या हो गई, पत्नी हुई प्रगट और दी चौंकाने वाली जानकारी

सऊदी अरब कमाई करने गए एक युवक ने अपनी पत्नी का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है..

बाँदा : युवक ने मुकदमा दर्ज कराया, कहा मेरी पत्नी हत्या हो गई, पत्नी हुई प्रगट और दी चौंकाने वाली जानकारी
फाइल फोटो

सऊदी अरब कमाई करने गए एक युवक ने अपनी पत्नी का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं दूसरी तरफ पत्नी ने कोतवाली पहुंचकर 161 के अन्तर्गत बयान दर्ज कर स्पष्ट रूप से कहा है कि न तो मेरा बलात्कार हुआ और न किसी ने मेरा अपहरण किया है।

यह भी पढ़ें - इतनी बड़ी तादाद में खड़ी साइकिलें, इस शातिर चोर के बारे में सुनेंगे तो चौंक जायेंगे

उत्तर प्रदेश में बांदा शहर के मोहल्ला अलीगंज कोतवाली नगर निवासी अफजल पुत्र अच्छन बख्श द्वारा न्यायालय में दिए गए प्रार्थनापत्र में कहा गया है कि वह वेल्डिंग मिस्त्री है। लोहे की चौखट, खिड़कियां व लोहे का अन्य सामान बनाने का काम करता है। जिसका विवाह 2008 में गोरेगांव मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। विवाह के बाद वह अपने मूल निवास बांदा में पत्नी के साथ रहने लगा था। 2019 में वीजा बनने के बाद मैं काम के सिलसिले में सऊदी अरब चला गया और पत्नी तथा दो बच्चों को खाईंपार स्थित एक किराए के मकान में छोड़ गया था। इनकी देखरेख के लिए अपने रिश्तेदारों से कह गया था। 

इस बीच दूर का रिश्तेदार राहत अली जो मेरी पत्नी को भाभी कहता था, घर आने-जाने लगा। एक दिन पत्नी के बीमार होने पर उसने जो दवा दी, उसे खाने के बाद पत्नी बेहोश हो गई। तब उसने पत्नी के साथ बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो की आड़ में लगातार दुष्कर्म करता रहा। जिसकी जानकारी पत्नी द्वारा मुझे फोन पर दी गई थी। मेरे कहने पर पत्नी कोतवाली व अन्य उच्च अधिकारियों के पास राहत अली के खिलाफ शिकायत लेकर गई। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

यह भी पढ़ें - कानपुर-सागर फोरलेन बनने से बुंदेलखंड के इन जिलों को होगा फायदा, भूमि अधिग्रहण की कार्रवाई शुरू

इसके बाद राहत अली समेत आधा दर्जन लोगों ने पंचायत करके समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी दी। लेकिन पत्नी शिकायत करने पर अड़ी रही। जिससे उसे अगवा करके उसकी हत्या कर दी गई। इस दौरान बीती 16 मार्च को मैं भारत लौट आया और मामले की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसलिए न्यायालय की शरण में गया। न्यायालय ने अफजल की शिकायत पर राहत अली सहित एक मैरिज हाल के मालिक सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने सभी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

  • पत्नी ने कोतवाली पहुंच पुलिस को चौंकाया

इधर इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने गुरूवार को बताया कि न्यायालय के आदेश पर अफजल की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। लेकिन तभी आज उसकी पत्नी ने कोतवाली पहुंचकर अपने आपको जीवित बताया और पति द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को झूठा बताया। इसलिए महिला के 161 के तहत बयान दर्ज कराए गए। जो मुकदमे की विवेचना में काम आएगा।

यह भी पढ़ें - नई दिल्ली से खजुराहो वाया झाँसी के बीच जल्द चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, तैयारियां जारी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
2
angry
0
sad
0
wow
2