इतनी बड़ी तादाद में खड़ी साइकिलें, इस शातिर चोर के बारे में सुनेंगे तो चौंक जायेंगे

इतनी बड़ी तादाद में खड़ी साइकिलें किसी स्टैंड की नहीं है। यह एक शातिर चोर का कारनामा है। महज 19 साल के इस चोर को साइकिल..

इतनी बड़ी तादाद में खड़ी साइकिलें, इस शातिर चोर के बारे में सुनेंगे तो चौंक जायेंगे

बाँदा,

इतनी बड़ी तादाद में खड़ी साइकिलें किसी स्टैंड की नहीं है।  यह एक शातिर चोर का कारनामा है। महज 19 साल के इस चोर को साइकिल चुराने की महारत हासिल है। यह पलक झपकते ही कोचिंग कॉलेज, या भीड़ भरे बाजार में खड़ी साइकिलें पलक झपकते ही गायब कर देता है। लेकिन गुरुवार को यह शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसके घर से एक दो नहीं 31 साइकिलें बरामद हुई।

यह भी पढ़ें - बाँदा : बिहार और मिर्जापुर के 4 बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, आधा दर्जन गिरफ्तार

यह मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र के नगनेधी  गांव है। इसी गांव का रहने वाला सौरभ सिंह पुत्र जयसिंह पिछले 2 वर्षों से साइकिल चोरी में लिप्त है। अब तक उसने कितनी साईकिल चोरियां की है। इसकी संख्या पुलिस पूछताछ के बाद भी पता नहीं लगा सकी है लेकिन इसके कब्जे से अतर्रा थानाध्यक्ष और उनकी टीम ने चोरी की 31 साइकिलें बरामद की है। आरोपी का कहना है कि वह स्कूल कॉलेज, मैरिज हॉल या बाजार में दुकानों के बाहर खड़ी साइकिलों पर पलक झपकते ही हाथ साफ कर देता है और चोरी की गई साइकिलों को मात्र 500 से लेकर 15 सौ रुपए में बेंच देता है।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि इसने अतर्रा थाना क्षेत्र के आसपास ही चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि इतनी बड़ी संख्या में साइकिल चोरी करने वाला कोई गिरोह है उन्होंने बताया कि यह अकेले ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। वही अतर्रा थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्त को नशे की लत है, नशा पूरा करने के लिए वह साइकिल चोरी करता है और साइकिल बेचने के बाद नशा पूरा करता है।

यह भी पढ़ें - कानपुर-सागर फोरलेन बनने से बुंदेलखंड के इन जिलों को होगा फायदा, भूमि अधिग्रहण की कार्रवाई शुरू

यह भी पढ़ें - नई दिल्ली से खजुराहो वाया झाँसी के बीच जल्द चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, तैयारियां जारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2