बांदा : चोरी करके भाग रहे चोर ने पीछा कर रहे युवक की चाकू मारकर हत्या की

यूपी के जनपद बांदा में रविवार की रात एक घर में घुसे चोर का पीछा कर रहे युवक पर चोर ने चाकू से हमला करके..

बांदा : चोरी करके भाग रहे चोर ने पीछा कर रहे युवक की चाकू मारकर हत्या की

यूपी के जनपद बांदा में रविवार की रात एक घर में घुसे चोर का पीछा कर रहे युवक पर चोर ने चाकू से हमला करके लहूलुहान कर दिया और भाग निकलने में सफल रहा। घायलावस्था में युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल शुरू की।

घटना बबेरू थाना क्षेत्र के गायत्री नगर मोहल्ले की है। इसी मोहल्ले में रहने वाले जितेंद्र गुप्ता (23) पुत्र मुन्ना गुप्ता की छत पर चढ़ कर एक चोर कमरे में पहुंचा और उसके दो मोबाइल को चोरी करके भागने लगा। तभी जीतेंद्र की नींद खुल गई, उसने चोर चोर कह कर शोर मचाया। जिससे घर के लोग भी जाग गए। तब तक चोर छत से नीचे उतर कर भागने लगा। इस बीच जितेंद्र ने अपनी मोटरसाइकिल से चोर का पीछा किया।

यह भी पढ़ें - बिच्छू गैंग का सदस्य वेश्यावृत्ति के लिए बना रहा दबाव, मुकदमा दर्ज

इस बारे में मृतक के भाई अंकित गुप्ता ने बताया कि भैया मोटरसाइकिल से चोर का पीछा कर रहे थे और हम लोग पैदल ही पीछे-पीछे जा रहे थे। जब हम वहां पहुंचे तो भैया लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। चोरों ने उन पर चाकू से हमला किया था। इसलिए उन्हें इलाज के लिए सीएचसी बबेरू में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अंकित गुप्ता ने बताया कि जिस समय चोर ने मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया। उस समय रात के 2.50 बजे थे। अंकित ने बताया कि घटना के समय एक चोर छत पर चढ़ा था। उसके साथ कुछ और लोग भी रहे होंगे जो घर के बाहर थे। संभवत: उनकी एक से अधिक संख्या होने के कारण चोरों ने भैया पर जानलेवा हमला किया, जिससे उनकी जान चली गई।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन बताया कि गायत्री नगर मोहल्ले में रहने वाले युवक के घर में चोर घुसे थे। नींद खुलने पर उन्होंने चोर को पकड़ने की कोशिश की। इसी दौरान घर से लगभग 500 मीटर दूर चोर और युवक के बीच झड़प हुई। जिसमें चोर ने युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। हमले में युवक बुरी तरह घायल हुआ। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वाड द्वारा जांच की जा रही है। जांच के दौरान कई साक्ष्य मिले हैं। जल्दी ही पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफल होगी।

यह भी पढ़ें - एक बार फिर धर्म नगरी चित्रकूट हुई शर्मसार, दलित किशोरी के साथ गैंगरेप, बेहोशी हालत में रामघाट में मिली

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : युवती के साथ दरिंदगी करने वालों के घरों में बुलडोजर चला

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1