पत्नी को सबक सिखाने के लिए बाहर जाने के बहाने घर में छुपा था हत्यारा 

बेवफा पत्नी को सबक सिखाने के लिए पति ने पत्नी को बताया कि वह आज बाहर जा रहा है लेकिन बाहर जाने के बजाए वह घर में ही छुपा रहा जब पत्नी अपने आशिक को बुलाकर रंगरेलियां मनाने लगी तभी पति के सिर पर खून सवार हुआ और फिर उसने धारदार फरसे से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया।

पत्नी को सबक सिखाने के लिए बाहर जाने के बहाने घर में छुपा था हत्यारा 

बेवफा पत्नी को सबक सिखाने के लिए पति ने पत्नी को बताया कि वह आज बाहर जा रहा है, लेकिन बाहर जाने के बजाए वह घर में ही छुपा रहा ,जब पत्नी अपने आशिक को बुलाकर रंगरेलियां मनाने लगी, तभी पति के सिर पर खून सवार हुआ और फिर उसने धारदार फरसे से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया, इतना नहीं नहीं क्रूर पति ने उसके हाथ और पैर में भी फरसे के कई वार किये।

यह भी पढ़ें - बांदा : बीएसए कार्यालय के बाद जल संस्थान भी हुआ था कोरोना संक्रमित

घटना बबेरू कस्बा के अतर्रा रोड विद्या मंदिर इंटर कालेज के पास की है। किन्नर यादव भोर सबेरे अपनी पत्नी विमला  (35) से बाहर जाने के लिए कहकर घर मे ही छिप गया।और दोनों बच्चे कोचिंग सेंटर में पढ़ने चले गए। सूना मौका पाकर उसकी पत्नी ने अपने पड़ोस के रहने वाले प्रेमी को बुला लिया। लुके छिपे अपनी पत्नी का वह तमाशा देखता रहा । जब रंग रेलिया मनाने लगे तो पहले से फरसा लेकर तैनात किन्नर ने अपनी पत्नी के प्रेमी पर प्रहार किया जिससे वह लहूलुहान हो गया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पति पहुंचा थाने

दोबारा प्रहार करने पर उसकी पत्नी ने पकड़ लिया। जिससे मौका पाकर वह भाग खड़ा हुआ। उसके भाग जाने पर पत्नी के पैर में फरसा से प्रहार किया। घायल पत्नी अपनी जान बचाने के लिए मुहल्ले के अपने रिस्तेदार के घर मे घुस गई। खून सवार किन्नर भी पहुच गया और जोरदार गर्दन में फरसा का प्रहार कर धड़ से गर्दन अलग कर दिया। उसके बाद भी हांथ पैरों को भी कई जगह से काटा। फिर एक हांथ में गर्दन दूसरे हांथ में फरसा लेकर कोतवाली ओर चल पड़ा।

यह भी पढ़ें - बाँदा : सिद्धेश्वर पहाड़ी और ग्राम जौरही में कुछ इस तरह हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग

घर से मुख्य सड़क में पहुचने पर लोगो ने देखा तो अवाक रह गए। पूरे कस्बे में सनसनी फैल गयी। उसके घर से कोतवाली लगभग डेढ़ किमी है पुलिस में कोई हलचल नहीं हुई। निर्भीक होकर कटा हुआ सिर लेकर बबेरू कोतवाली पहुंच गया। यह नजारा पूरे कस्बे के लोगो ने देखा। कोतवाली में पुलिस ने देखा तो सन्न रह गयी। पुलिस को सिर और फरसा देकर आत्म समर्पण किया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
3
funny
3
angry
4
sad
9
wow
4