डकैती के मामले में पकड़े गए अभियुक्त ने थाने में जीभ काटी

जनपद के मरका थाने में आज उस समय हड़कंप मच गया। जब एक डकैती के मामले में पकड़े गए अभियुक्त ने ब्लेड से  जीभ काट ली और रक्त रंजित होकर थाने..

डकैती के मामले में पकड़े गए अभियुक्त ने थाने में जीभ काटी

जनपद के मरका थाने में आज उस समय हड़कंप मच गया। जब एक डकैती के मामले में पकड़े गए अभियुक्त ने ब्लेड से  जीभ काट ली और रक्त रंजित होकर थाने में ही गिरकर तड़पने लगा।

यह भी पढ़ें - माफिया डॉन की सुरक्षा और कडी, प्रभारी जेल अधीक्षक कोरोना संक्रमित निकले

पुलिस ने आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया इसके बाद उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया।

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मरका थाना क्षेत्र में ही 23 फरवरी को एक डकैती की घटना हुई थी। इस घटना में वांछित अशोक उर्फ भदइयां पुत्र कुंजल को पूछताछ के लिए पुलिस थाने लेकर आई थी।

पूछताछ की कार्रवाई चल रही थी कुछ देर बाद उसने मौका पाकर धारदार ब्लेड से अपनी जीभ काट दी। इस घटना के बात फौरन थानाध्यक्ष  खून से लथपथ अभियुक्त को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे उसके बाद जिला अस्पताल लाया गया।

यह भी पढ़ें - बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी पर तीसरी आंख से रखी जा रही नजर

यहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक यह भी बताया कि अब वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - फिर मिली अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0