फिर मिली अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी

मुंबई में सीआरपीएफ को एक ईमेल प्राप्त हुआ है । मेल में लिखा है कि आने वाले दिनों में गृहमंत्री अमित शाह और..

फिर मिली अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी
अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुंबई में सीआरपीएफ को एक ईमेल प्राप्त हुआ है । मेल में लिखा है कि आने वाले दिनों में गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा। मेल आने के बाद सीआरपीएफ समेत अन्य एजेंसियां सतर्क हो गई है। 

मुंबई स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के हेड ऑफिस को यह एक मेल प्राप्त हुआ है। मेल में लिखा है कि किसी धार्मिक स्थल पर दोनों नेताओं पर हमला किया जाएगा।

मेल आने के बाद से सीआरपीएफ दफ्तर में हड़कंप मच गया। सीआरपीएफ समेत अन्य एजेंसियां सतर्क हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीआरपीएफ को मंगलवार सुबह मेल प्राप्त हुआ। 

यह भी पढ़ें - यूपी में शादी-विवाह में सीमित की गई लोगों की संख्या, सीएम योगी ने अधिकारियों को दिये निर्देश

बतातें चलें कि इससे पहले भी अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। गणतंत्र दिवस के मौके पर अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकी कई बार मिल चुकी हैं।

इसी साल जनवरी में सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी। डायल 112 के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज में आया था।

इसमें लिखा था कि 24 घंटों के अंदर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो, एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा, मैसेज के बाद पुलिस ने आरोपी को आगरा से गिरफ्तार किया था।

आरोपी नाबालिग था।  आईबी के अलर्ट के बाद योगी आदित्यनाथ को लगातार जान से मारने की धमकी के मद्दनजर उन्हें सिक्योरिटी मिली हुई है।

यह भी पढ़ें -  अब बाँदा में शुरू हुई भोजपुरी फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप की शूटिंग, फिर लगा मेले जैसा नजारा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0