बाँदा : जीजा की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया किशोर, फंदा लगाकर दी जान

दो दिन पहले जीजा के आत्महत्या करने का सदमा एक किशोर बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली..

बाँदा : जीजा की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया किशोर, फंदा लगाकर दी जान
फाइल फोटो

दो दिन पहले जीजा के आत्महत्या करने का सदमा एक किशोर बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से घर में कोहराम मच गया। घटना बबेरू थाना क्षेत्र के जुगरेहली गांव की है, जहां के रहने वाले अनुज कुमार (17) पुत्र कुबेर सिंह राजपूत आज सुबह अपने घर से निकल कर खेतों की तरफ चला गया।

यह भी पढ़ें - एटीएम का 70 लाख 30 हजार रूपये गबन के मामले में, 25 हजार का इनामिया साथी के साथ गिरफ्तार

वहीं खेत में नीम के पेड़ पर अपने अंगौछा से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने फांसी के फंदे से निकालकर बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले मृतक अनुज के जीजा अशोक कुमार (मवई बुजुर्ग गांव के रहने वाले) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस दिन से मृतक अनुज कुमार सदमें था। इसी वजह से उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बबेरू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बांके बिहारी सिंह इस बारे में बताया कि मामले पोस्टमार्टम के बाद अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ता के घर से संदिग्धावस्था में एक लड़की बरामद

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवक ने अपने दो बहनोईयो के साथ मिलकर पत्नी से किया दुष्कर्म

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2