बांदा में रफ्तार ने ली एक बालक समेत चार की जान

जनपद में दो दिन पहले जमालपुर कोतवाली के समीप रोडवेज बस और ऑटो के बीच भिड़ंत में 7 लोगों की मौत हो गई थी..

बांदा में रफ्तार ने ली एक बालक समेत चार की जान

जनपद में दो दिन पहले जमालपुर कोतवाली के समीप रोडवेज बस और ऑटो के बीच भिड़ंत में 7 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद भी तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज भी अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक बालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में 3 लोग घायल भी हुए हैं इनमें से इलाज के लिए एक को कानपुर रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें - झांसी एमएलसी स्नातक चुनाव की मतगणना में धांधली को लेकर भाजपा का हंगामा

पहली घटना बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम कोराही में हुई।इसी गांव में रहने वाले संदीप (13) पुत्र कल्लू  ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर घर जा रहा था,ट्राली में धान की कटी हुई फसल लदी हुई थी। रास्ते में लोडर के  सामने आ जाने से ट्रॉली पलट गई जिससे संदीप ट्राली के नीचे दब गया और उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। इसी तरह सुनील (25) पुत्र  संतकरण निवासी ग्राम कुसमा आधार कार्ड बनवाने के लिए अपने एक साथी के साथ नरैनी जा रहा था,तभी किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार सुनील की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - बांदा में रोडवेज बस और आटो में भिड़न्त, छह की मौत

उधर बबेरू निवासी हीरालाल (28) पुत्र राम नारायण अपने साले के साथ चिल्ला के बाजार में गया था वहां से वापस लौटते समय लोडर ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे हीरालाल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया लेकिन डाक्टरों  मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में साले को भी चोटे आई है। मृतक की दिघवट गांव में ससुराल है जहां 6 तारीख को शादी थी। इस दुर्घटना से ससुराल में मातम छा गया।

यह भी पढ़ें - वेब सीरीज आश्रम: हिंदुओं की आस्था पर आघात

इसी तरह अमिताभ राजपूत उर्फ छोटू (24)पुत्र इंद्रपाल निवासी देवीगंज फतेहपुर अपने साथी रजत शुक्ला (22 )के साथ रिश्तेदारी में बीती रात बाइक में सवार होकर बांदा आ रहा था तभी तिंदवारी थाना क्षेत्र के फाटा गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डाक्टरों ने अमिताभ को मृत घोषित कर दिया जबकि रजत शुक्ला को उपचार के लिए कानपुर भेजा गया है।पुलिस ने दुर्घटना के शिकार हुए चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - राज्य सरकार प्रमुख मुद्दों से भटका रही जनता का ध्यान : दिग्विजय सिंह

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0