प्रधानमंत्री की रैली में जा रही बस में सवार महिलाओं के साथ अभद्रता करने में सफाई कर्मी निलंबित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनपद महोबा में आयोजित रैली में भाग लेने के लिए ग्राम पंचायत पचोखर की एनआरएलएम बस में सवार महिलाओं..

प्रधानमंत्री की रैली में जा रही बस में सवार महिलाओं के साथ अभद्रता करने में सफाई कर्मी निलंबित
फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनपद महोबा में आयोजित रैली में भाग लेने के लिए ग्राम पंचायत पचोखर की एनआरएलएम बस में सवार महिलाओं के साथ सफाई कर्मी द्वारा अभद्रता किए जाने पर जिला पंचायत राज अधिकारी बांदा सर्वेश कुमार पांडे ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें - कृषि कानून थोपकर केंद्र ने किसानों पर हिटलर से ज्यादा जुल्म ढाए, विशंभर निषाद

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री के महोबा आगमन पर विकासखंड महुआ की ग्राम पंचायत पचोखर की एनआरएलएम की बस संख्या यूपी 71 एटी 2898 में बुद्ध विलास सफाई कर्मी की ड्यूटी लगाई गई थी। जो शराब के नशे में बस में बैठी महिलाओं के साथ अभद्रता करने लगा।

इस पर बस के चालक ने उसे बस से बीच रास्ते में ही नीचे उतार दिया और इस संबंध में सहायक विकास अधिकारी महुआ को सूचना दी गई। इस सूचना के आधार पर जिला पंचायत राज अधिकारी सर्वेश कुमार पांडे द्वारा बुद्ध विलास सफाई कर्मी ग्राम अमृतपुर खेरवा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। निलंबन की अवधि में बुद्ध विलास को कर्मचारी विकासखंड महुआ से संबद्ध किया गया है।इस मामले की जांच के लिए अपर जिला पंचायत राज अधिकारी को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी प्रधानमंत्री की रैली के लिए ग्रामीणों को दे रहे हैं न्योता

यह भी पढ़ें - बाँदा जिलाधिकारी ने बच्चों को पढ़ाया पाठ, अधिकांश बच्चे 100 तक गिनती नहीं सुना पाये

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1