सपा का प्रतिनिधिमंडल अमन हत्याकांड के मामले में परिजनों से मिला

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल बांदा शहर के..

सपा का प्रतिनिधिमंडल अमन हत्याकांड के मामले में परिजनों से मिला
सपा का प्रतिनिधिमंडल अमन हत्याकांड के मामले में परिजनों से मिला..

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल बांदा शहर के बंगाली पुरा मोहल्ले में अमन त्रिपाठी हत्याकांड के सिलसिले में उनके परिजनों से मिला और आश्वासन दिया कि समाजवादी पार्टी अमन को न्याय दिलाने के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगी।

यह भी पढ़ें - झांसी में विकलांग व्यवसायी की मौत के लिए जिम्मेदार अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर क्षत्रिय महासभा का प्रदर्शन

इस मौके पर राज्य सभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद ने कहा कि अमन का परिवार भाजपा से जुड़े होने के बावजूद इस सरकार में उसको न्याय नहीं मिल रहा है।समाजवादी पार्टी अमन को न्याय दिलाने के लिए सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ेगी और दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी। सरकार अमन हत्याकांड की सीबीआई जांच कराएं और परिजनों को न्याय दिलाएं।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर अमन के परिजनों को सुरक्षा  दी जाएगी। इसी तरह विधान परिषद सदस्य डॉक्टर मान सिंह यादव ने कहा कि सपा हमेशा अमन के परिजनों के साथ रहेगी और परिजनों को न्याय दिला कर ही दम लेंगे।उन्होंने कहा कि अमन हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग विधान परिषद में रखी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि इस सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है।

यह भी पढ़ें - प्रियंका गांधी के आने के एक दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने डाला डेरा

आए दिन हत्याएं लूट और जघन्य अपराधों की घटनाएं घट रही है और सरकार मस्त है। पीड़ितों को न्याय नहीं मिल रहा है अधिकारी व सरकार के लोग अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। पूर्व उपाध्यक्ष सुशील त्रिवेदी ने कहा कि इस सरकार में सबसे ज्यादा ब्राह्मणों के साथ अत्याचार हुआ है।

प्रतिनिधिमंडल में  सपा सांसद विशंभर निषाद, एमएलसी डॉ मानसिंह के अलावा लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ निर्भय सिंह पटेल पूर्व उपाध्यक्ष सुशील त्रिवेदी, जिला अध्यक्ष विजय करण यादव ओम नारायण त्रिपाठी शामिल  रहे है।  इनके अलावा पार्टी के राजेंद्र यादव ,मिश्रा पप्पू, मधुसूदन कुशवाहा, द्वारिका प्रसाद यादव अभिषेक मिश्रा आदि भी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई कंगना रनौत, यूजर्स कर रहे पद्मश्री वापस लेने की मांग 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0