वाराणसी में सपा गठबंधन ने किया शक्ति प्रदर्शन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के ऐढ़े में गुरुवार को सपा के नेतृत्व वाले गठबंधन ने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया और उत्तर प्रदेश की..

वाराणसी में सपा गठबंधन ने किया शक्ति प्रदर्शन

  • भाजपा को उत्तर प्रदेश की सत्ता से बेदखल करने की भरी हुंकार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के ऐढ़े में गुरुवार को सपा के नेतृत्व वाले गठबंधन ने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया और उत्तर प्रदेश की सत्ता से भाजपा को बेदखल करने की हुंकार भरी। इस दौरान मंच पर अपने प्रमुख नेताओं को एकसाथ देखकर सपा गठबंधन के कार्यकर्ता बेहद उत्साहित नजर आए।

मंच पर टीएमसी अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, रालोद मुखिया जयंत चौधरी, प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव, अपना दल (कमेरावादी) की अध्यक्ष कृष्णा पटेल, सपा महासचिव रामगोपाल यादव, सपा सांसद जया बच्चन, करणमय नंदा समेत कई प्रमुख नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - उप्र में वोटिंग जारी, 11 बजे तक 21.79 प्रतिशत मतदान

  • ममता, अखिलेश, जयंत, राजभर को देख कार्यकर्ता हुए उत्साहित

रिंगरोड के समीप ऐढ़े में आयोजित संयुक्त जनसभा में नेताओं ने एकजुटता दिखा भाजपा को सत्ता से बेदखल करने की हुंकार भरी। जनसभा में शामिल होने के लिए सपा सहित गठबंधन दल के कार्यकर्ता सुबह 10 बजे से ही पार्टी का झंडा लहराते घरों से निकल पड़े। कुछ ही देर में रैली स्थल कार्यकर्ताओं की भीड़ से पट गया।

जनसभा के मंच पर सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर और सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पहले ही पहुंच गये थे। दोपहर लगभग 12.15 बजे ममता बनर्जी और अखिलेश यादव मंच पर पहुंचे तो कार्यकर्ता उत्साहित होकर नारेबाजी करने लगे। जनसभा स्थल और आसपास का पूरा इलाका सपा, सुभासपा, टीएमसी, अपना दल (कमेरावादी) के झंडों से पट गया। रैली में शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थी भी बड़ी संख्या में पहुंचे।

यह भी पढ़ें - उप्र विस चुनाव : अपने बूथ के पहले वोटर बने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

यह भी पढ़ें - कोई ऐसा नाजायज काम नहीं जो सपा न करती हो : मुख्यमंत्री योगी

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2