अब बुलडोजर के निशाने पर बुंदेलखंड के माफिया

जिले की चारों विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने के बाद भाजपा विधायकों ने अपनी प्राथमिकताएं भी गिनाई। उन्होंने बुंदेलखंड के माफिया राज..

अब बुलडोजर के निशाने पर बुंदेलखंड के माफिया
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ / Chief Minister Yogi Adityanath

झांसी,

  • क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने को तैयार विधायक, कहा- जो जनता का कष्ट, वही हमारा दर्द

जिले की चारों विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने के बाद भाजपा विधायकों ने अपनी प्राथमिकताएं भी गिनाई। उन्होंने बुंदेलखंड के माफिया राज को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए बुलडोजर का स्टीयरिंग बुंदेलखंड की ओर घूमने के संकेत दिए। वहीं एक विधायक ने जनता के कष्ट को ही अपना दर्द बताया। फिलहाल जीत के बाद इस प्रकार के वायदे तो होने ही चाहिए और नवनिर्वाचित विधायकों ने किए भी। जिले में चारों विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम लहराने के बाद जीत की हैट्रिक लगा चुके विधायक रवि शर्मा ने कहा कि अब बुंदेलखंड के माफिया बुलडोजर के निशाने पर हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के तीन माह पूर्व वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले थे। उन्होंने योगी जी को प्रणाम करते हुए कहा था कि आपकी कृपा बुंदेलखंड पर नहीं बरस रही है।

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मेगा रोड शो, दुल्हन की तरह सजी काशी

इस पर योगी जी ने उनसे पूछा था क्यों नहीं? बुंदेलखंड हमारी प्राथमिकता पर है। बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर और बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से लेकर औद्योगिक क्षेत्र को विकसित करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। अमृत योजना हो या हर घर नल से जल योजना बुंदेलखंड के लिए अपने-आपमें वरदान साबित होगी। फिर भला उस ओर हमारी दृष्टि न होने का क्या मतलब है?

इस पर विधायक रवि शर्मा ने उनसे कहा कि आपके बुलडोजर ने प्रदेश के अच्छे-अच्छे माफियाओं को ठीक किया लेकिन हमारे बुंदेलखंड की ओर आपने कभी नजर नहीं की। इस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि चुनाव के बाद बुंदेलखंड के माफिया बुलडोजर के निशाने पर होंगे। उन्होंने कहा कि अब सबसे पहला कार्य माफियाराज को जड़ से उखाड़ फेंकना होगा। इसके अलावा उन्होंने मोदी और योगी सरकार की तमाम उपलब्धियां भी गिनाई। जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला।

यह भी पढ़ें - पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे बुनकरों के लिए बनायेंगे बाजार : अखिलेश यादव

जीत का प्रमाण पत्र प्राप्त करने के बाद मतगणना स्थल से बाहर निकलते हुए बबीना विधानसभा पर सपा के दिग्गज नेता डॉक्टर चंद्रपाल सिंह यादव के पुत्र यशपाल सिंह को दूसरी बार हराकर अपना परचम लहराने वाले राजीव सिंह पारीछा से जब पूछा गया कि प्राथमिकता पर अब कौन से कार्य उनकी सूची में हैं। तो सपाट लहजे में उन्होंने जवाब दिया कि चुनाव के समय में कुछ लोगों के द्वारा अराजकता फैलाने का काम किया गया। अब सबसे पहले उस अराजकता को ठीक करना उनका काम होगा। उसके बाद वह समाज के बीच जो अधूरे पड़े विकास कार्य हैं, उनमें लग जाएंगे।

वहीं जिले की सबसे कठिन मानी जा रही गरौठा विधानसभा सीट पर सपा के दिग्गज और बाहुबली नेता दो बार के विधायक दीप नारायण सिंह को दूसरी बार पहले से दोगुनी अंतर से हराने वाले किसान नेता जवाहर लाल राजपूत अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी के कार्य और मुख्यमंत्री योगी के विकास कार्यों के साथ-साथ कानून व्यवस्था पर सख्त पकड़ को देते नजर आए। उन्होंने कहा कि यह जीत जनता के द्वारा मिला अपार स्नेह है। ऐसे में अब उनकी जिम्मेदारी और भी बड़ी हो जाती है कि अपने क्षेत्र का विकास हर हाल में कर सकें। इस दौरान उन्होंने भाजपा की तमाम उपलब्धियों को भी गिनवाया।

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1