वर्ष 2022 में मिल सकती है रिंग रोड की सौगात : सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी

मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो जिले को वर्ष 2022 तक रिंग रोड की सौगात मिल मिल सकती है..

वर्ष 2022 में मिल सकती है रिंग रोड की सौगात : सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी
सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी (Sadar MLA Prakash Dwivedi)

मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो जिले को वर्ष 2022  तक रिंग रोड की सौगात मिल मिल सकती है। रिंग रोड बन जाने से लोगों को आवागमन में सहूलियत होने के साथ जिले में अक्सर लगने वाले जाम से मुक्ति भी मिलेगी। इसके अलावा व्यापारिक गतिविधियों को भी बढ़ावा मिलेगा और रिंग रोड के आसपास के इलाके में विकास की रफ्तार भी तेज हो जाएगी।

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी की माने तो इसकी प्रक्रिया आगे बढ़ाते हुए लोक निर्माण विभाग ने शासन के निर्देश पर मानकों के अनुसार कार्य युद्धस्तर पर शुरू कर दिया है। दरअसल विधायक प्रकाश द्विवेदी शहर की गलियों से लेकर गांव की पगडंडियों तक सड़कों का जाल बिछाने में कोई कसर नही छोडना चाहते है।

यह भी पढ़ें - अनशन कारियों ने न्याय न मिलने पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की दी धमकी

वह पिछड़े गांवों को शहर  की सड़कों से जोड़ने का काम बखूबी कर रहे हैं। उनका फोकस सीधे विकास की ओर है। सड़कों और गलियों के मामले में वह भेदभाव नहीं करते है। वह बताते हैं कि सपा बसपा के शासनकाल में ‘अंधा बांटे रेवड़ी चीन्ह चीन्ह के दे’ वाली कहावत रही है। बीजेपी की सरकार में ऐसा नहीं है। विकास का पहिया चारों ओर है।

अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में थके हारे विधायक प्रकाश द्विवेदी  क्षेत्र में समस्याओं को सुनने के बाद रात में अधिकारियों के साथ कार्य को गति कैसे देना है बखूबी चाय की चुस्की के साथ प्रक्रिया आगे बढ़ाते हुए अधिकारियों को हस्तांतरित करते है।उनका दावा है कि नेशनल हाईवे बनने के बाद सड़क किनारे बसे करीब पचास गांवों के लोगों को सीधा फायदा होगा। जिसके चलते  जिले के विकास को भी पंख लगने की उम्मीद बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें - पराली को जलाने की बजाय जैविक खाद बना रहे बांदा के किसान

यह भी पढ़ें - 10-13 नवंबर के बीच हो सकती है राजकुमार-पत्रलेखा की शादी, पिंकसिटी में जोरों पर तैयारियां

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
4
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1