बांदा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया

आज बांदा के अवस्थी पार्क परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया...

बांदा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया

बांदा,
आज बांदा के अवस्थी पार्क परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया। इस आयोजन में उत्तर प्रदेश सरकार के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

इस आयोजन में नगर के सफाई कर्मियों को पोशाक किट प्रदान की गई, जिसका वितरण मुख्य अतिथि द्वारा किया गया। साथ ही, मुख्य अतिथि नंद गोपाल नंदी ने समाजसेवी शोभाराम कश्यप को विशेष सम्मान के रूप में नगर का "अंबेसडर" घोषित कर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के अगले चरण में 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के तहत मुख्य अतिथि सहित सभी गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी माताओं के नाम पर एक-एक पौधा लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया। इस अभियान का उद्देश्य न केवल पर्यावरण को संरक्षित करना था, बल्कि मातृ सम्मान को भी एक विशेष महत्व देना था।

समारोह में बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील कुमार पटेल, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष श्रीमती मालती बासू, बांदा जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप, मुख्य विकास अधिकारी वेद प्रकाश मौर्या, एडीएम राजेश कुमार वर्मा, बांदा जिला फॉरेस्ट अधिकारी अरविंद कुमार और नगर पालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी श्रीमती नीलम चौधरी सहित भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय सिंह भी उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति ने आयोजन को भव्य बना दिया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0