लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा

कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए प्रशासन की ओर से किए गए लॉकडाउन को तोड़ने पर गुरुवार को पुलिस..

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा
बाँदा लॉकडाउन

कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए प्रशासन की ओर से किए गए लॉकडाउन को तोड़ने पर गुरुवार को पुलिस ने शिकंजा कसा, कही बंदी के बावजूद दुकान खोलने पर कई दुकानदारों का चालान कर दिया गया तो दूसरी तरफ बिना मास्क लगाकर गाड़ी में चलने वाले व्यक्तियों का भी चालान किया गया है।

शहर में कई दिनों से पुलिस लगातार लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रही है।  इसके बावजूद लोग सड़कों पर बेवजह नजर आ रहे हैं।इन पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है कई जगह पर बेवजह घूमने वाले लोगों पर पुलिस ने लाठी चलाई तो कई स्थानों पर मुर्गा बनाया  या अन्य शारीरिक दंड देकर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें - योगी सरकार ने गैरकानूनी काम करने वाले अस्पतालों पर शिकंजा कसा, मुकदमे दर्ज

आज सर्वाधिक भीड सब्जी मंडी रोड पर देखने को मिली। यहां कई दुकानदार बंदी के बावजूद दुकानें  खोले हुए थे।इस जानकारी पर बलखंडी  चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और कई दुकानदारों का चालान कर दिया।

बाँदा लॉकडाउन

इतना ही नहीं पुलिस ने अनाउंस कर कहां है कि कोई भी व्यक्ति घर के बाहर न निकले।जरूरत होने पर ही काम पर निकले अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और दोपहिया वाहनों में बेवजह घूमने वाले व्यक्तियों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।

यह भी पढ़ें - लॉकडाउन का दिखने लगा असर, कोरोना संक्रमितों की संख्या मे आई कमी

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक की ओर से कहा गया है कि कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए 10 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है।जनता लॉक डाउन का पालन करें ,आवश्यक वस्तु को छोड़कर सभी प्रकार की दुकाने प्रतिष्ठान बंद रहेंगे।

बाँदा लॉकडाउन

इसके बाद भी जो लोग दुकान खोले हुए नजर आएंगे उनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। इस बीच पुलिस ने शहर के  बाबूलाल चौराहा, कचहरी, चौक बाजार, स्टेशन रोड आदि स्थानों पर वाहनों की चेकिंग की और मास्क न लगाने वालों का चालान भी किया।

बाँदा लॉकडाउन

पुलिस सख्ती से आज शहर में सभी दुकानें बंद रही।  सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा। मेडिकल स्टोर खुले रहे, जिनमें दवा लेने के लिए लोगों की  भारी भीड़ रही।इस दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन भी नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें - तीव्र गति से हो रहा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य, 55% भौतिक कार्य पूर्ण, देखिये यहाँ

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1