9 माह से गायब बच्चे को महोबा से पुलिस ने किया बरामद

जनपद की देहात कोतवाली पुलिस ने 9 माह पूर्व गायब हुए 10 वर्षीय बच्चे को महोबा से बरामद करने में सफलता प्राप्त की है..

9 माह से गायब बच्चे को महोबा से पुलिस ने किया बरामद
9 माह से गायब बच्चे..

जनपद की देहात कोतवाली पुलिस ने 9 माह पूर्व गायब हुए 10 वर्षीय बच्चे को महोबा से बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। बहन ने अपने चाचा पर भाई के अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें - मुकदमा दर्ज होने के बाद भी, सामूहिक रेप के बाद हत्या के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बांदा लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि रोशनी पुत्री सुखलाल निवासी डाडन पुरवा द्वारा अपने चाचा रामसिंह पर अभियोग पंजीकृत कराया गया था।

जिसमें कहा गया था कि मेरे 10 वर्षीय भाई श्याम बाबू उर्फ बड़कू का 8 मार्च 2021 को अपहरण कर लिया गया है। पंजीकृत अभियोग की विवेचना के सिलसिले में पुलिस द्वारा कई जगह छापेमारी की गई, लेकिन गायब हुए बच्चे का कहीं सुराग नहीं लग पा रहा था।

यह भी पढ़ें - सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चार महिलाएं सहित एक युवक गिरफ्तार

शुक्रवार को मुखबिर की सूचना प्राप्त हुई कि अपह्त बच्चा थाना कबरई जनपद महोबा क्षेत्र के गहरा गांव में मौजूद है। इस सूचना पर विवेचक उपनिरीक्षक रमेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बच्चे को बरामद करने में सफलता प्राप्त की। जब बच्चे से घर से गायब होने के बारे में वजह पूछी गई तो उसने बताया कि वह स्वेच्छा से यहां आया है।

बालक के मुताबिक संकट मोचन मंदिर जसपुरा थाना तिंदवारी मैं घर से आने के बाद 2 दिन रहा । यहां गहरा गांव निवासी जितेंद्र से मुलाकात हुई और उसी के साथ उसके घर गहरा गांव आ गया और उसके साथ रह रहा था। एएसपी ने बताया कि अभी बच्चे से शालीनता पूर्वक पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें - राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का मजेदार टीजर जारी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1