नेताजी मुलायम सिंह यादव को अंतिम विदाई देने सैफई में उमड़ा जनसैलाब, हर किसी की आंखें नम

11 अक्टूबर सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सैफई नुमाइश पंडाल के मंच पर रखा...

नेताजी मुलायम सिंह यादव को अंतिम विदाई देने सैफई में उमड़ा जनसैलाब, हर किसी की आंखें नम

11 अक्टूबर सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सैफई नुमाइश पंडाल के मंच पर रखा गया है। पंडाल में लाखों की संख्या में भीड़ मौजूद हैं। भीड़ में मौजूद हर शख्स की आंखों में आंसू हैं।

यह भी पढ़ें - वह दिन रहेगा हमेशा याद, जब कैबिनेट के फैसले पर मुलायम सिंह ने लगा दी रोक

दोपहर तीन बजे मुलायम सिंह यादव के शव का अंतिम संस्कार किसान बाजार के पास सैफई महोत्सव समिति की जमीन पर होगा। अंतिम संस्कार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी, चंद्रबाबू नायडू, लालू यादव, वरुण गांधी, मेनका गांधी, हेमंत सोरेन, तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होने के लिए सैफई पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें - राज्यपाल ने बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी के भूजल रिसर्च एप को व्यावसायिक बनाने का दिया सुझाव

सैफई में मुलायम सिंह यादव के शरीर के अंतिम संस्कार की तैयारियां पूरी कर ली गई है। किसान बाजार के पास सैफई महोत्सव समिति की जमीन पर मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार के लिए पक्का मंच बनाया गया है। इसी मंच पर अंतिम संस्कार होने के बाद मुलायम सिंह का स्मारक बनाया जायेगा।

इससे पूर्व सोमवार को नेताजी के अंतिम दर्शन के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप्र बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, सहारा प्रमुख सुब्रत राय, रीता बहुगुणा जोशी, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, किसान नेता राकेश टिकैत ने पहुंच कर श्रद्धांजलि देने पहुंचेे। वहीं मंगलवार को अंतिम संस्कार में भी देश और राज्यों से राजनीतिक व उनके प्रशंसकों के आने का कारवां जारी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0