ऑपरेशन क्लीन : मुठभेड़ में एक शातिर घायल, एक अन्य गिरफ्तार

चिरगांव थानाक्षेत्र में बुधवार की देर रात पुलिस का ऑपरेशन क्लीन एक बार फिर चल पड़ा। इस दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच हुई..

ऑपरेशन क्लीन : मुठभेड़ में एक शातिर घायल, एक अन्य गिरफ्तार
झाँसी पुलिस ( jhansi police )

चिरगांव थानाक्षेत्र में बुधवार की देर रात पुलिस का ऑपरेशन क्लीन एक बार फिर चल पड़ा। इस दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच हुई फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया जबकि पुलिस ने एक को भागते समय दबोच लिया। दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने सिंगल बैरेल बंदूक, तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं। घायल को उपचार के लिए चिरगांव स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया ।

यह भी पढ़ें - गाय के गोबर से बनेगा पेंट, बुन्देलखण्ड में मिटेगा अन्ना प्रथा का दंश : भानु प्रताप

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नेपाल सिंह ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए देर रात चेकिंग शुरू की जाती है। इसी दौरान छिरौना पुल से नरी की तरफ नहर की पटरी पर, चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो लोगों को पुलिस द्वारा पूछतांछ के लिए रुकने को कहा गया। इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

जबाबी कार्रवाई में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी। इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जबकि एक अन्य को पुलिस ने भागते हुए दबोच लिया। पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हुए बदमाश का नाम रोहित राजपूत पुत्र कमलेश राजपूत निवासी ग्राम बरल थाना चिरगांव झांसी बताया गया।

यह भी पढ़ें - झाँसी : घर में घुसा मगरमच्छ, मचा हड़कंप, रेस्क्यू हुई जमकर मशक्कत

उसे उपचार के लिए सीएचसी चिरगांव भेजा गया। अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग रहे अमित अहिरवार पुत्र अखिलेश अहिरवार ग्राम बरल थाना चिरगांव को भी पुलिस द्वारा दौड़ाकर पकड़ लिया गया। बताया जा रहा है कि दोनों हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहे थे।

गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से एक सिंगल बैरल बंदूक,एक तमंचा, 03 जिन्दा कारतूस,03 कारतूस खोखा बरामद किया गया। गिरफ्तार किये गये अभियुक्त रोहित राजपूत थाना चिरगांव का हिस्ट्रीशीटर है तथा दोनों अभियुक्तों का विभिन्न गम्भीर धाराओं में लम्बा आपराधिक इतिहास है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : एक माह में दूसरी बार भगवान की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, हिन्दू संगठनों में रोष

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1