बांदा में राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर 5 को 

जिला चिकित्सालय बांदा में विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन 1 अक्टूबर को प्रस्तावित था लेकिन ब्लड बैंक के स्टाफ के कोरोना पाजिटिव होने से रक्तदान शिविर की तिथि बढ़ाकर 5 अक्टूबर कर दी गई है..

बांदा में  राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर 5 को 

जिला चिकित्सालय बांदा में विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन 1 अक्टूबर को प्रस्तावित था लेकिन ब्लड बैंक के स्टाफ के कोरोना पाजिटिव होने से रक्तदान शिविर की तिथि बढ़ाकर 5 अक्टूबर कर दी गई है। रक्तदान शिविर की तिथि बढ़ाकर पांच अक्टूबर कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ जबलपुर चित्रकूट एक्सप्रेस पांच से चलेगी, इंटरसिटी बंद

इस बारे में जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधीक्षक जिला चिकित्सालय बांदा ने बताया कि प्रस्तावित तिथि पर शिविर नहीं लग पाया जिसे अब 5 अक्टूबर को लगाया जाएगा।  राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान दिवस  पर महादानियों के लिए एक बार फिर रक्तदान के महादान का मौका आया है। इस महादान से सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें : झांसी से बांद्रा जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी ख़बर

रक्तदान दिवस पर पिछले वर्षों में भी जिले के कई महादानी स्वेच्छा से रक्तदान कर तमाम रोगियों की जान बचा चुके हैं। इनमें कई संगठनों की भूमिका अहम रही है। राजनीतिक और स्वयंसेवी संगठनों रेड क्लब सहित व्यापारी, छात्र, महिलाएं भी इसमें बराबरी की भागीदार रही हैं।
जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में प्रातः 9 बजे से विशेष शिविर लगेगा। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0