नगर पालिका परिषद के चेयरमैन मोहन साहू सोमवार से फिर काम शुरू करेंगे

चेयरमैन मोहन साहू ने उच्च न्यायालय में शासन के फैसले को चुनौती दी थी। जिस पर उच्च न्यायालय ने उत्तर प्रदेश शासन के फैसले पर रोक लगाते हुए चेयरमैन के प्रशासनिक व वित्तीय अधिकार बहाल करने के निर्देश दिए थे..

नगर पालिका परिषद के चेयरमैन मोहन साहू सोमवार से फिर काम शुरू करेंगे
मोहन साहू, नगर पालिका परिषद, चेयरमैन

नगर पालिका परिषद बांदा के चेयरमैन मोहन साहू के वित्तीय अधिकार बहाल होने के बाद शनिवार को अपर मुख्य सचिव नगर विकास अनुभाग उत्तर प्रदेश द्वारा वित्तीय अधिकार बहाल करने संबंधी आदेश जारी कर दिए हैं जिससे श्री साहू सोमवार को नगर पालिका परिषद में फिर से काम काज शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें - यूपी में सात चरणों में होंगेे चुनाव, 10 फरवरी को पहले दौर का मतदान, 10 मार्च को मतगणना

बताते चलें कि सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी की शिकायत जिला अधिकारी द्वारा शासन को दी गई रिपोर्ट के अनुसार मोहन साहू के वित्तीय अधिकार सीज कर दिए थे। इस पर चेयरमैन मोहन साहू ने उच्च न्यायालय में शासन के फैसले को चुनौती दी थी। जिस पर उच्च न्यायालय ने उत्तर प्रदेश शासन के फैसले पर रोक लगाते हुए चेयरमैन के प्रशासनिक व वित्तीय अधिकार बहाल करने के निर्देश दिए थे।

इसके आधार पर अपर मुख्य सचिव डॉ रजनीश दुबे द्वारा अध्यक्ष को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि उच्च न्यायालय के आदेश के अनुसार वित्तीय अधिकार बहाल करने के लिए राज्यपाल द्वारा स्वीकृति प्रदान कर दी गई है। इस आदेश की प्रति अध्यक्ष और जिलाधिकारी को भेजी गई है।इस बारे में नगर पालिका अध्यक्ष मोहन साहू ने बताया कि इस आदेश के मिलने के बाद अब नगर पालिका में कोई भी गड़बड़ी नहीं हो पाएगी।मैं सोमवार को पुनः कामकाज शुरू करूंगा।

यह भी पढ़ें - महिला के बालों पर थूकने वाला हेयर स्टाइलिस्ट बीजेपी का सदस्य, महिला आयोग ने दिये कार्रवाई निर्देश

यह भी पढ़ें - बांदा और चित्रकूट में कोरोना ने पैर पसारे, बांदा में तीन और चित्रकूट में 4 मरीज मिले 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0