चलती ट्रेन में बदमाशों ने यात्री को लूटा, ज्वेलरी आर्टिफिशियल निकली, यात्री को ट्रेन के नीचे फेंका

दिल्ली से अपने घर अतर्रा वापस जा रहे कैटरिंग का काम करने वाले युवक को चलती ट्रेन में बदमाशों ने मारपीट कर लूट लिया। लूटे गए जेवरात...

चलती ट्रेन में बदमाशों ने यात्री को लूटा, ज्वेलरी आर्टिफिशियल निकली, यात्री को ट्रेन के नीचे फेंका

बांदा,

दिल्ली से अपने घर अतर्रा वापस जा रहे कैटरिंग का काम करने वाले युवक को चलती ट्रेन में बदमाशों ने मारपीट कर लूट लिया। लूटे गए जेवरात आर्टिफिशियल निकलने पर बदमाशों को गुस्सा आ गया, बदमाशों ने चलती ट्रेन से युवक को नीचे फेंक दिया। ट्रेन से गिरने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया होश आने पर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने इलाज के लिए रेफर कर दिया है। घटना शनिवार की रात निजामुद्दीन से चलकर जबलपुर जा रही महाकौशल एक्सप्रेस पर हुई है।

यह भी पढ़ें-दिल्ली में रहने को जगह नहीं मिली, तो बांदा की इस किशोरी का गला घोंट दिया

दिल्ली से अतर्रा आ रहे युवक के साथ शनिवार देर शाम अजीबोगरीब घटना घट गई। सफर के दौरान जेवर पहने युवक को देखकर बदमाशों ने लूटने के इरादे से पहले उससे मारपीट की और जेब से रुपये निकाल लिये। गले में पहनी चेन व अंगूठी समेत तमाम सामान लूटने के बाद पता चला कि ज्वैलरी नकली है तो गुस्से में बदमाशों ने उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल युवक काफी देर तक रेलवे ट्रैक के किनारे बेहोश पड़ा रहा। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।कोतवाली बबेरू क्षेत्र के निभौर गांव निवासी दिलीप कुमार (25) दिल्ली के एक होटल में कैटरिंग का काम करता है। वह तीन वर्ष बाद घर आ रहा था। शनिवार शाम वह महाकौशल एक्सप्रेस से अतर्रा आ रहा था। इस दौरान वह एक चेन और दो अंगूठियां पहने था। मटौंध रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन में चार बदमाशों ने धक्का-मुक्की के बहाने पहले मारपीट की फिर 30 हजार रुपये समेत बैग और मोबाइल लूट लिया।

यह भी पढ़ें-चेकडैम में बहे किसान का शव 36 घंटे बाद 6 किलोमीटर दूर नाले में मिला

चेन और अंगूठी छीनने के बाद जब बदमाशों को पता चला की ज्वेलरी आर्टिफिशियल है तो गुस्से में उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। वह काफी देर रेलवे ट्रैक किनारे पड़ा रहा। होश आने के बाद किसी तरह पास के एक ढाबे पहुंचा और पूरी घटना बताई। सूचना पर पहुंची मटौंध पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक, तलाशी के दौरान उसकी जेब से आधार कार्ड और 8890 रुपये बरामद हुए हैं।लूट के शिकार हुए दिलीप निषाद ने बताया कि वह 16 साल की उम्र से दिल्ली में महिपालपुर के होटलों में खाना ऑर्डर करने का व्यापार करता है। 3 साल बाद वह अपने घर वापस लौट रहा था। मटौंध के पास बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें-इस युवक ने सात साल बाद, अपने भाई की मौत का बदला लिया
 इस बारे में मटौंध के थाना प्रभारी रामदिनेश तिवारी ने कहा कि सुबह छह बजे उन्हें सूचना मिली थी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। पीड़ित की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा घटना की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें-स्कूल बस ने बाइक में सवार किसान को टक्कर मारी 100 मीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0