व्यापारी बनाता था जबरन संबंध, नाबालिग ने उठाया बड़ा कदम

छतरपुर एक दिन पहले लापता नाश्ता व्यापारी का शव रविवार को नदीखेरा के पुल के पास मिला। नदी में फेंकने से पहले व्यापारी के..

व्यापारी बनाता था जबरन संबंध, नाबालिग ने उठाया बड़ा कदम

छतरपुर एक दिन पहले लापता नाश्ता व्यापारी का शव रविवार को नदीखेरा के पुल के पास मिला। नदी में फेंकने से पहले व्यापारी के दोनों हाथ और पैर लोवर के नाड़े से बांधे गए थे। हत्या की वारदात को व्यापारी के नाबालिग मित्र ने अंजाम दिया है। पुलिस ने नाबालिग आरोपित को राउंडअप किया है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। घुवारा चौकी प्रभारी धर्मेंद्र रोहित का कहना है वारदात अप्राकृतिक यौन संबंध को लेकर हुई है।

यह भी पढ़ें - दरिंदे ने नाबालिग को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

घुवारा में बस स्टैंड पर नाश्ता की दुकान किए 55 वर्षीय परमलाल साहू शनिवार सुबह सात बजे रोजाना की तरह घर से दुकान जाने के लिए निकले थे। रोजाना वे रात में करीब 10 बजे तक घर लौटते थे। शनिवार को घर नहीं लौटे तो स्वजन ने रात करीब 11 बजे उनके मोबाइल पर काल किया, लेकिन मोबाइल बंद मिला। स्वजन को लगा कि रात में श्री साहू कहीं पार्टी करने के लिए चले गए होंगे, लेकिन जब रविवार सुबह भी श्री साहू घर नहीं पहुंचे तो स्वजन को चिंता हुई। उनकी तलाश शुरू की गई।

तलाश के दौरान ही पुलिस को सूचना मिली कि नदीखेरा के पुल के पास शव पड़ा है। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से सर्च करवाया तो नदी से श्री साहू का शव मिल गया। उनके दोनों हाथ लोवर के नाड़े से बंधे हुए थे। पैर भी बंधे हुए थे। सिर पर पत्थर की चोट के निशान थे। इससे स्पष्ट हुआ कि उनकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया है। घुवारा चौकी प्रभारी धर्मेंद्र रोहित का कहना है कि श्री साहू की हत्या 16 वर्षीय नाबालिग ने की है।

यह भी पढ़ें - बांदा : पहली पोस्टिंग में ज्वाइन करने वाले कांस्टेबल ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर नाबालिग से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपित ने बताया कि उसके मृतक से अप्राकृतिक यौन के संबंध थे। यह संबंध पिछले करीब पांच माह से थे। शनिवार को दुकान बंद करने के बाद श्री साहू और आरोपित बाइक से गए थे।

चौकी प्रभारी के मुताबिक नदी के पास जाकर मृतक और आरोपित का झगड़ा हुआ। आरोपित ने पत्थर उठाकर श्री साहू के सिर पर वार किया। इससे श्री साहू बेहोश होकर गिर गए। इस दौरान आरोपित ने लोवर के नाड़े से उनके हाथ बांधकर नदी में फेंक दिया। रविवार को पुलिस ने नाबालिग को साथ ले जाकर ही शव की खोज करवाई तब शव बरामद हो गया है।

यह भी पढ़ें - बांदा : पुलिसकर्मी की पत्नी बच्चों सहित आत्महत्या को इसलिए हुई मजबूर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2